निया शर्मा अपने खास दोस्त के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, कैमरा देखते यूं दिया रिएक्शन

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटो शेयर की है जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

निया शर्मा अपने खास दोस्त के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, कैमरा देखते यूं दिया रिएक्शन

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने खास दोस्त के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटो शेयर की है जिसमें वह व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. निया शर्मा (Nia Sharma) इस फोटो में किसी दीवा से कम नहीं लग रही हैं. उन्होंने जंप शूट के साथ हैट लगाया हुआ है. साथ ही निया का एक वीडियो वूम्पला ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह अपने खास दोस्त अर्जुन बिजलानी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं .

वीडियो की बात करें तो निया शर्मा (Nia sharma) अपने दोस्त अर्जुन बिजलानी के साथ आज सुबह  एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और फिर एक्ट्रेस जैसे ही कैमरा देखती हैं वह अपने दोस्त अर्जुन का हाथ पकड़कर दूसरी तरफ चलने के लिए कहती हैं और फिर दोनों एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं.  निया शर्मा (Nia Sharma) की वायरल हो रही फोटो और वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. साथ ही फैन्स इस फोटो को खूब पसंंद कर रहे हैं उस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. फोटो और वीडियो में निया का एक्सप्रेशन देखने लायक .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो निया (Nia Sharma Instagram) ने टीवी की दुनिया में सीरियल काली के जरिए कदम रखा था. इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की. इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी जीती है. खबरों की माने तो निया इन दिनों जमाई राजा 2.0 सीजन 2 की शूटिंग गोवा में कर रही हैं जिसमें उनके साथ रवि दूबे भी नजर आएंगे. हाल ही में दोनों की साथ में कई ग्लैमरस फोटो भी वायरल हुई थी.