नीतू कपूर ने बेटे रणबीर के गाने ‘गलती से मिस्टेक’ पर किया धमाकेदार डांस...Video हुआ वायरल

सुपर डांसर 4 से जुड़ा एक वीडियो क्लिप सामने आया है, जिसमें नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर के गाने पर डांस कर रही हैं.

नीतू कपूर ने बेटे रणबीर के गाने ‘गलती से मिस्टेक’ पर किया धमाकेदार डांस...Video हुआ वायरल

नीतू कपूर का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • नीतू कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • बेटे रणबीर कपूर के गाने पर किया डांस
  • सुपर डांसर 4 में गेस्ट जज बनकर पहुंचेंगी नीतू कपूर
नई दिल्ली :

इन दिनों सोनी चैनल पर आने वाला डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4' लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. इस बार शो में ऐसे कई कमाल के कंटेस्टेंट आए हैं, जिनका डांस देख जजेज के साथ-साथ दर्शकों के भी होश उड़ जाते हैं. शो को फिल्ममेकर अनुराग बासु, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और कोरियोग्राफर गीता कपूर जज कर रहे हैं. शो में तीनों की मस्ती भी देखते ही बनती है. आने वाले एपिसोड में वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर गेस्ट जज बनकर पहुंच रही हैं, ऐसे में इससे जुड़ा एक वीडियो क्लिप वायरल होने लगा है, जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप नीतू कपूर को कहते हुए देख सकते हैं कि, ‘जब भी गेस्ट आते हैं तो दादा (अनुराग बासु) उनके साथ डांस करते हैं. मुझे दादा का रिदम बहुत पसंद है. मैं अपने बेटे का गाना इनके साथ करना चाहती हूं'. नीतू कपूर के इस रिक्वेस्ट के बाद दोनों स्टेज पर रणबीर कपूर के गाने ‘गलती से मिस्टेक' पर शानदार डांस करते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो क्लिप को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

इस प्रोमो क्लिप को लोग जिस तरह से लाइक कर रहे हैं, उसे देखकर पता चल रहा है कि आने वाले एपिसोड को लोग बहुत पसंद करने वाले हैं. वीडियो पर अब तक 37 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इस उम्र में नीतू कपूर कमाल हैं'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘स्वीट नीतू कपूर'. इस तरह से लोग इस प्रोमो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और साथ ही इस मस्ती से भरे एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com