'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नकुल मेहता और दिशा परमार, एकता कपूर बोलीं- घबराने की जरूरत नहीं..

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' अब जल्द ही टीवी पर नजर आने वाला है. इस नए सीजन में साक्षी तंवर और राम कपूर नहीं बल्कि यंग स्टार नकुल मेहता और दिशा परमार नजर आएंगे.

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नकुल मेहता और दिशा परमार, एकता कपूर बोलीं- घबराने की जरूरत नहीं..

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में दिखेंगे नकुल मेहता और दिशा परमार

नई दिल्ली:

टीवी का एक समय पर सबसे पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' ने सभी का दिल जीत लिया था. सीरियल में एक ऐसे प्यार की कहानी दिखाई गई थी जो अपनी शादी की उम्र को पीछे छोड़ चुके थे. इस सीरियल की कहानी को लोगों ने काफी सराहा. वहीं अब एक बार फिर एकता कपूर 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' को लेकर चर्चाओं में हैं. इस नए सीजन का प्रोमो जारी हो चुका है. जिसमें देखा जा सकता है कि साक्षी तंवर के किरदार में दिशा परमार नजर आ रही हैं और नकुल मेहता राम कपूर के किरदार में हैं. इस प्रोमो के जारी होते ही फैंस के ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

क्या बदल जाएगी नए शो की कहानी?
बता दें कि शो के प्रोमो के रिलीज से पहले ही एकता कपूर लगातार लाइव सेशन कर रही हैं इस सेशल के दौरान वे बताती हैं कि इस नए शो के लाने का मकसद टीआरपी बटोरना नहीं है बल्कि 30 की जनरेशन में जो लोग शहर में अकेलेपन का दर्द झेल रहे हैं यह कहानी उस पर आधारित है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा नकुल से की लाइव सेशन में बात
दिशा परमार और नकुल मेहता इस शो का हिस्सा बनकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. दिशा ने लाइव सेशल ने के दौरान कहा कि "मैं काफी गर्व महसूस कर रही हूं की मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं. लेकिन नर्वस भी हूं" जिसके बाद एकता कपूर कहती हैं कि "मैं भी नर्वस हूं कि इस शो को नए सिरे से शुरु करना और यंग ऐज ग्रुप को लाना वो भी सीजन 2 में जबकि पहले सीजन में बड़े- बड़े थे" इसके अलावा वे कहती हैं कि कई लोग मुझसे कह रहे हैं कि पिछले शो में एक मेच्योर कपल की लव स्टोरी थी और इस सीजन में यंग, लेकिन हमें अपना बेस्ट देना है. एकता कपूर नकुल से कहती हैं कि "लोग जो कुछ भी कहें, लेकिन घबराने की जरूरत नहीं है"