मोनालिसा की फर्राटेदार इंग्लिश सुन फैन्स हुए हैरान, पकड़ लिया अपना सिर, देखें वायरल Video

मोनालिसा का एक फनी वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा की फर्राटेदार इंग्लिश सुन फैन्स हुए हैरान, पकड़ लिया अपना सिर, देखें वायरल Video

मोनालिसा का फनी वीडियो वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का फनी वीडियो वायरल
  • बोलती दिखीं फर्राटेदार अंग्रेजी
  • वीडियो में दोस्त पूजा बनर्जी भी आईं नजर
नई दिल्ली :

मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से टीवी की दुनिया में ऐसी जगह बनाई कि आज उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग पहचानते हैं. सबसे पहले बिग बॉस 10 में नजर आने वालीं मोनालिसा आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. मोनालिसा को डांस करना काफी पसंद है और वे अक्सर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, जिन्हें उनके चाहने वाले भी खूब पसंद करते हैं. इसी के साथ मोनालिसा कभी-कभी अपने फनी वीडियो भी शेयर कर देती हैं, जो कि लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है.

मोनालिसा का फनी वीडियो हुआ वायरल

मोनालिसा का एक फनी वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती नजर आ रही हैं. वीडियो में मोनालिसा के साथ उनकी करीबी दोस्त पूजा बनर्जी भी दिखाई दे रही हैं. दोनों एक डायलॉग पर लिप्सिंग कर रहे हैं. पूजा वीडियो में कहती हैं, ‘इंग्लिश बोल के बता...ये हमारे घर में सबसे फास्ट इंग्लिश बोलती है'. जिस पर मोनालिसा किसी रट्टू तोते की तरह ‘इंग्लिश इंग्लिश इंग्लिश' बोलने लग जाती हैं. मोनालिसा के इस फनी अंदाज को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर ढेरों प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं.

भोजपुरी फिल्मों की फेमस अभिनेत्री रह चुकी हैं मोनालिसा

मोनालिसा बिग बॉस में आने से पहले भोजपुरी सिनेमा की नामचीन अभिनेत्री हुआ करती थीं. यहां की वे कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. धीरे-धीरे अपने काम से मोनालिसा ने टीवी की दुनिया में भी अपनी पहचान बना ली. आज उनका नाम छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल होता है. इन दिनों उन्हें टीवी सीरियल ‘नमक इश्क का' में देखा जा रहा है. इससे पहले वे ‘डायन' में भी नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com