कविता कौशिक को Bigg Boss 14 में निशाना बनाए जाने पर महिका शर्मा बोलीं- वह बेचारी नहीं, टाइग्रेस है...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की दोबारा एंट्री हुई है. तब से वह घर के सदस्यों के निशाने पर है, और अब महिका शर्मा (Mahika Sharma) का रिएक्शन आया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की दोबारा एंट्री हुई है. जब कविता घर में आई थीं तो एजाज खान से काफी बहस हुई थी. अब एफआईआर सीरियल में कविता की एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने सपोर्ट किया है. स्पॉटबॉय से बातचीत में कविता कौशिक की को स्टार माहिका शर्मा ने बताया कि इस बार बिग बॉस 14 सबसे खराब कास्टिंग के साथ आया है. माहिका शर्मा को लगता है कि बिग बॉस में ज्यादातर कंटेस्टेंट उनकी को स्टार कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने कहा कि मुझे लगता है कि जैसमीन, रुबीना और कविता को छोड़कर सभी कंटेस्टेंट अज्ञात और आम हैं. उन्होंने कहा कि अली गोनी, एजाज फेमस चेहरे के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन वह कविता को लेकर घर में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.  माहिका ने कहा कि, 'मैं कविता के लिए बुरा महसूस नहीं करती क्योंकि वह बेचारी नहीं है. वह एक फाइटर लड़की है जो घर में राज करेगी. मैं सभी प्रतियोगियों को आवारा कुत्तों की तरह कविता को निशाना बनाते हुए देखती हूं. वह टाइग्रेस है.'

बता दें बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में दोबारा एंट्री से पहले कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने कहा था कि उन्हें अपनी गलती का एहसास है और वह अपनी गलती को कभी नहीं दोहराएंगी. इससे पहले वह पहले ही हफ्ते में घर से बेघर हो गई थीं.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News
Topics mentioned in this article