माधुरी दीक्षित ने चंद्रमुखी बनकर इस टीवी एक्टर के साथ रीक्रिएट किया देवदास का सीन, वीडियो देख लोग बोले- ओवरएक्टिंग...

माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान की फिल्म देवदास सुपरहिट साबित हुई थी. इसके आइकॉनिक सीन को एक बार फिर रीक्रिएट किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म देवदास का हर कोई दीवाना है. आज भी इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स लोगों को मुंह जुबानी याद हैं. देवदास बनकर शाहरुख खान ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. अब माधुरी दीक्षित ने इस सीन को एक बार फिर रीक्रिएट किया है.  बस फर्क इतना है कि उनके साथ इस बार रियल देवदास नहीं बल्कि शालीन भनोट हैं. माधुरी दीक्षित ने आइकॉनिक सीन को शालीन भनोट के साथ किया. 

शालीन बने देवदास

खास बात ये है कि माधुरी और शालीन ने देवदास का ये सीन इंडिया में नहीं बल्कि अमेरिका में रिक्रिएट किया है जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में पहले माधुरी दीक्षित कहती हैं देव बाबू क्यों करते हैं ऐसा. उसके बाद शालीन शाहरुख खान के अंदाज में डायलॉग बोलते हैं. मगर वो जिस तरह से एक्टिंग कर रहे हैं उसे देखकर हर किसी की हंसी छूट जाती है. वीडियो के लास्ट में शालीन अपने सिर पर पर कांच की बोतल फोड़ लेते हैं.

Advertisement

पसंद नहीं आई फैंस को एक्टिंग

शालीन भनोट की एक्टिंग देखकर फैंस की हंसी छूट रही है. वो वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा- यहां भी ओवरएक्टिंग. दूसरे ने लिखा- 50 रुपये काट ओवरएक्टिंग के. एक ने लिखा- इसकी ओवरएक्टिंग किस जन्म में खत्म होगी. बता दें शालीन इन दिनों रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आ रहे हैं. वो शो में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आते हैं. जिन्हें देखकर हर कोई चौंक जाता है. शो में शालीन को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं माधुरी दीक्षित के पास भी कई प्रोजेक्ट्स हैं वो जल्द ही अपने प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट करेंगी. साथ ही वो एक माधुरी टूर करेंगी जिसका नाम फॉरएवर क्वीन ऑफ बॉलीवुड - माधुरी दीक्षित रखा गया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kangna Ranaut की Emergency की Release में देरी के कारण किस तरह के आर्थिक नुक़सान? बता रहे है प्रशांत