विज्ञापन

KBC 16: जुनैद खान ने अमिताभ बच्चन से पूछा ऐसा पर्सनल सवाल, पापा आमिर खान के भी उड़ गए होश

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना बर्थडे मनाने वाले हैं. इस मौके पर केबीसी का एक स्पेशल एपिसोड ऑन एयर होगा. इसमें आमिर खान और जुनैद खान के साथ उनकी मजेदार बातचीत काफी पसंद की जा रही है.

KBC 16: जुनैद खान ने अमिताभ बच्चन से पूछा ऐसा पर्सनल सवाल, पापा आमिर खान के भी उड़ गए होश
अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर थे आमिर और जुनैद खान
नई दिल्ली:

कौन बनेगा करोड़पति 16 के होस्ट अमिताभ बच्चन के बर्थडे के मौके पर होने वाले स्पेशल एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो बता रहा है कि आने वाला एपिसोड काफी मजेदार और एंटरटेनिंग होने वाला है. इस एपिसोड में खास मेहमान आमिर खान और उनके बेटे जुनैद खान होंगे. ये क्विज रियलिटी शो में हिस्सा लेने के दौरान अमिताभ के साथ एक मजेदार बातचीत भी करते दिखेंगे. तीनों शादी के बारे में एक मजेदार चर्चा करते हैं जिससे दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. जुनैद, अमिताभ से पूछते हैं, "सर, आप अपनी शादी में नर्वस थे या एक्साइटेड?" बिग बी को सवाल सुनकर झटका लगा ये उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था. इतने में आमिर जुनैद को रोकते हैं सलाह देते हैं, "आप यहां इस तरह के सवाल नहीं पूछ सकते. कुछ भी पूछता है ये!" हालांकि अमिताभ बच्चन सवाल को कम्फर्टेबली लेते हैं और एक पल के लिए रुकते हैं फिर मजाकिया अंदाज में जुनैद खान पर निशाना साधते हैं. "आप शादीशुदा नहीं हैं, लेकिन क्या आपके मन में शादी के लिए कोई है?" 

जुनैद ने बिग बी के सवाल का जवाब देते हुए कहा, "बाद में बात करते हैं सर". इससे आमिर खान हैरान रह गए. फिर बच्चन ने कहा, "हां, यहां बात पब्लिक हो जाएगी." इसके बाद दर्शक हंसने लगे. दर्शक इस एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्होंने लेटेस्ट प्रोमो के कमेंट सेक्शन में तीनों के लिए अपना प्यार जताया है. एक ने लिखा, “आमिर के चेहरे पर वह सदमा😂”.

स्पेशल एपिसोड के लिए एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए सोनी टीवी ने आमिर खान, जुनैद खान और अमिताभ बच्चन का स्पेशल प्रोमो रिलीज कर दिया है. तीनों के बीच एक दिल को छू लेने वाली और मजेदार बातचीत काफी दिलचस्प लग रही है. प्रोमो में एक मजेदार बातचीत देखने को मिली इसमें आमिर ने होस्ट अमिताभ से उनकी पर्सनल जिंदगी के बारे में मजेदार सवाल पूछे. क्लिप की शुरुआत आमिर के मासूमियत भरे सवाल से होते हैं, “आपको अपनी शादी की तारीख याद है? अमिताभ ने तुरंत जवाब दिया, “3 जून, 1973”.

हालांकि आमिर सिर्फ जवाब से सैटिसफाइड नहीं थे. शरारती स्माइल के साथ उन्होंने कहा, "कोई सबूत तो दीजिए". अचानक की गई इस रिक्वेस्ट से अमिताभ कुछ पल के लिए अवाक रह गए. इस मौके का फायदा उठाते हुए आमिर ने गर्व से कहा, “मेरे पास एक सबूत है”. इसके बाद उन्होंने अमिताभ की शादी का असली कार्ड दिखाया, जिसे देखकर होस्ट दंग रह गए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Anupamaa में आ रहा है लीप, बूढ़ी हो गई अनुपमा, अनुज गायब और शुरू हुई ये नई लव स्टोरी, देखें लेटेस्ट प्रोमो
KBC 16: जुनैद खान ने अमिताभ बच्चन से पूछा ऐसा पर्सनल सवाल, पापा आमिर खान के भी उड़ गए होश
कभी गोविंदा के साथ दी एक से बढ़कर एक हिट, फिर काम को तरसती रही ये एक्ट्रेस, बिग बॉस में छलका दर्द
Next Article
कभी गोविंदा के साथ दी एक से बढ़कर एक हिट, फिर काम को तरसती रही ये एक्ट्रेस, बिग बॉस में छलका दर्द
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com