कपिल शर्मा ने इंग्लिश में गाया 'लॉलीपॉप लागेलू' सॉन्ग, पवन सिंह यूं लगाए ठुमके- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और पवन सिंह (Pawan Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा ने इंग्लिश में गाया 'लॉलीपॉप लागेलू' सॉन्ग, पवन सिंह यूं लगाए ठुमके- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार भोजपुरी का तड़का लगने वाला है. भोजपुरी सिनेम के बड़े-बड़े कलाकार जैसे पवन सिंह (Pawan Singh), निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इस बार अपने किस्सों से दर्शकों को गुदगुदाएंगे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Video) का शो का एक प्रोमो वीडियो भी अभी से वायरल होने लगा है. इस वीडियो में पवन सिंह और कपिल शर्मा एक दूसके के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं.

सारा अली खान के Video ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र में दिखा एक्ट्रेस का लाजवाब अंदाज

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पवन सिंह (Pawan Singh) से उनके सुपरहिट सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' (Lollypop Lagelu) के इंग्लिश वर्जन को लाने की बात करते हैं. उनकी बात पर भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह कहते हैं कि आप गाइए. उनके अनुरोध पर कपिल शर्मा 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने को इंग्लिश में ट्रांसलेट कर गाने लगते हैं. इस दौरान वहां मौजूद सारे दर्शक ठहाके लगाकर हंसने लग जाते हैं.

कुशल पंजाबी ने आत्महत्या से पहले छोड़ा डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट, जानें क्या लिखा था

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इस वीडियो में आगे आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) से बात करते दिख रहे हैं. उन्होंने उनसे पूछा कि आपने निरहुआ के साथ कितनी फिल्म की है. इसके जवाब में वो कहती हैं कि 32 फिल्में साथ में की है. आम्रपाली दुबे के जवाब पर कॉमेडी किंग कहते दिख रहे हैं कि आप भोजपुरी इंडस्ट्री में आई थीं या निरहुआ इंडस्ट्री में. बता दें कि पवन सिंह ने इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...