The Kapil Sharma Show पर अक्षय कुमार की वजह से भारती को लगाना पड़ा पोंछा तो कृष्णा को झाड़ू- देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का शो जब से वापस लौट कर आया है वह लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. सेट पर पहले दिन अजय देवगन और नोरा फतेही आए थे, लेकिन कपिल के सेट पर जैसे ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के आने के बाद होती है.

The Kapil Sharma Show पर अक्षय कुमार की वजह से भारती को लगाना पड़ा पोंछा तो कृष्णा को झाड़ू- देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो का वायरल हुआ वीडियो, पोंछा लगाती नजर आईं भारती सिंह

खास बातें

  • कपिल शर्मा के सेट पर भारती सिंह को लगाना पड़ा पोंछा
  • अक्षय कुमार के आने पर आनन फानन में तैयार हुआ सेट
  • 22 अगस्त से फिर से शुरू हुआ कपिल का शो
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा का शो जब से  वापस लौट कर आया है वह लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. सेट पर पहले दिन अजय देवगन और नोरा फतेही आए थे, लेकिन द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के सेट पर जैसे ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के आने की बात होती है तो कपिल के साथ ही टीम मेंबर्स की नींद भी उड़ जाती है. कपिल शर्मा का कहना है कि अक्षय पाजी जब भी सेट पर शूट के लिए आते हैं. तब-तब उनके टाइम के हिसाब से शूट पर पहुंचना पड़ता है. जिस वजह से सेट पर अफरा-तफरी मच जाती है. 

आनन फानन में तैयार हुआ सेट 
हाल ही में लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) ने एक क्लिप अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार के आने से पहले हरेक को काम पर लग जाना पड़ता है. दरअसल अक्षय सेट पर अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' के प्रमोशन के लिए आते हैं, लेकिन सेट तैयार नहीं होता है और ना ही मेंबर्स की उनके प्ले को लेकर कोई तैयारी होती है.  

भारती सिंह को लगाना पड़ गया पोंछा
वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती सिंह जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरती हैं. क्रो मेंबर उन्हें पेंट का डिब्बा पकड़ा देते हैं. ऐसा करने पर भारती उनपर गुस्सा करती हैं. जिसके बाद क्रो का एक मेंबर उनके कहता है कि अक्षय कुमार आ गए हैं और सेट तैयार नहीं है जिसके बाद भारती सेट पर पेंट करती और पोंछा भी लगती नजर आती हैं. उनके साथ सुदेश लहरी भी नजर आ रहे हैं. 

अर्चना का उड़ा रंग
अर्चना भी रात भर जागती रहती है और सुबह जल्दी सेट पर आ जाती हैं जिसके बाद वे कहती हैं कि 'अक्षय है, कोई सुपर स्टार नहीं है...जा मना कर दे.' जिसके बाद कपिल कहते हैं, 'हां लो मना कर दिया, लेकिन अक्षय को नहीं, चैनल ने आपको मना कर दिया.' जिसके बाद अर्चना के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के सेट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो को भी बड़े ही फनी अंदाज में शूट किया गया है. इस वीडियो को देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जहां सेट पर अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह, कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक सभी बौखलाए नजर आ रहे हैं. बता दें कि एक लंबे ब्रेक के बाद अब कपिल शर्मा 22 अगस्त से फिर से सभी को हंसाने के लिए लौट आया है.