कॉमेडी का ओवरडोज लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा, शो में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी ये एक्ट्रेस

कपिल शर्मा एक बार फिर 'द कपिल शर्मा शो' के साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं. हाल ही में रिलीज वर्षों का नया प्रोमो वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाला सीजन कितना मजेदार होने वाला है.

कॉमेडी का ओवरडोज लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा, शो में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी ये एक्ट्रेस

कॉमेडी का ओवरडोज लेकर आ रहे हैं कपिल शर्मा

नई दिल्ली :

एक बार फिर हंसी के ठहाके लगाने के लिए फैंस बड़ी ही बेसब्री से 'द  कपिल शर्मा शो' का इंतजार कर रहे हैं.  तो इस शो के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. ऑडियंस का इंतजार अब खत्म हुआ क्योंकि शो का नया प्रोमो रिलीज हो गया है. आपको बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन 10 सितंबर 2022 से हर शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होगा. फैंस के लिए एक अच्छी खबर ये भी है कि इस सीजन में 'कपिल शर्मा शो' की पुरानी स्टार कास्ट में से कई मेंबर्स वापसी कर रहे हैं. वहीं इस शो में एक नए मेंबर की एंट्री भी होने वाली है. बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट और इश्कबाज़ सीरियल के एक्ट्रेस सृष्टि रोडे इस शो में एंट्री करने जा रही हैं.  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा शो का प्रोमो वीडियो देख फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है. 

कपिल शर्मा शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो आया सामने 

कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से ये  वीडियो पोस्ट किया है. इस छोटी सी वीडियो क्लिप में सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर को कपिल के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत कपिल शर्मा के अस्पताल के बेड पर लेटे हुए से होती है. कपिल ने हॉस्पिटल गाउन पहन रखा है और सिर पर पट्टी बंधी हुई है. आंखें खोलने के बाद कपिल कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर को तो पहचान लेते हैं लेकिन सुमोना चक्रवर्ती को पहचानने से इंकार कर देते हैं. कपिल सुमोना को देखकर पूछते हैं, 'ये बहन जी कौन हैं'. तो उन्होंने बताया जाता है कि उनकी पत्नी है. इसके तुरंत बाद सृष्टि रोडे की एंट्री होती है. सृष्टि कपिल शर्मा को डार्लिंग कहकर पुकारती हैं और दौड़ते  हुए उन्हें गले लगा लेती हैं. जब यह सब हो रहा होता है तभी अर्चना पूरन सिंह आ जाती हैं और कपिल से कहती हैं, बीवी को भूल गया और लड़की की स्कूटी का नंबर तक याद है. कपिल जवाब देते हुए कहते हैं, 'मरीजों का  फल तो छोड़ दिया करो'.

 शो में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी सृष्टि रोडे

कपिल शर्मा  एक बार फिर 'द कपिल शर्मा शो' के साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं. हाल ही में रिलीज वर्षों का नया प्रोमो वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाला सीजन कितना मजेदार होने वाला है.  वीडियो के साथ कपिल ने कैप्शन में शो की वापसी की तारीख की घोषणा भी कर दी है. कैप्शन में लिखा,  'देखिए द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर से हर शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर'. 'द कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो वीडियो को देखकर फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी अपना एक्साइटमेंट एक्सप्रेस कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स पर करणवीर बोहरा ने लिखा, 'कपिल गैंग के साथ रोड़े, Wow'. वहीं गीता कपूर ने लिखा, 'ऑल द बेस्ट एंड कांग्रेचुलेशन फॉर न्यू सीजन'. इस वीडियो देखकर विदु सिंह ने लिखा, वेटिंग पाजी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com