बबीता जी कहां हैं? रियल लाइफ दयाबेन के साथ दिखे दिलीप जोशी तो पैपराजी ने पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुन छूटेगी हंसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) का रियल वाइफ के साथ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बबीता जी कहां हैं? रियल लाइफ दयाबेन के साथ दिखे दिलीप जोशी तो पैपराजी ने पूछा ऐसा सवाल, जवाब सुन छूटेगी हंसी

आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे जेठालाल यानी दिलीप जोशी

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के जेठालाल (Jethalal) यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की रियल लाइफ दयाबेन यानी उनकी वाइफ को बेहद कम लोगों ने देखा है. इसी बीच उनका वाइफ के साथ एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन (Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Reception) में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन मजेदार बात यह है कि जब उनसे पूछा गया कि बबीता जी कहां हैं तो उनके फनी जवाब ने लोगों का ध्यान खींचा. वहीं वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जेठालाल यानी दिलीप जोशी ब्लैक शेरवानी में वाइफ के साथ एंट्री करते हुए दिख रहे हैं. वहीं जब उनसे पूछा जाता है कि बबीता जी कहां हैं. तो वह जवाब में कहते हैं वह अपने घर पर होंगी. इस पर सभी हंसने लगते हैं. 

वीडियो पर कमेंट में एक यूजर ने लिखा, आमिर खान ने सभी को इनवाइट किया है. दूसरे यूजर ने लिखा, जेठा जी दया किधर है ये पूछना चाहिए भाई. तीसरे यूजर ने लिखा, सबसे सिंपल और हम्बल इंसान. चौथे यूजर ने लिखा, टप्पू के पापा. पांचवे यूजर ने लिखा, इस आदमी ने देश के सभी लोगों का दिल जीता है. 

बता दें, जेठालाल गड़ा का किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल से फेमस हुआ है. वहीं दयाबेन और बबीता जी का किरदार भी इसी शो का है, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. वहीं जेठालाल के किरदार में दिलीप जोशी को खूब प्यार मिलता आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com