Jasmine Bhasin ने 'सास' बन मारे Bharti Singh को ताने, Video में कॉमेडियन ने कर डाली एक्ट्रेस की पिटाई

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अपने क्यूट अंदाज से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन का यह वीडियो काफी सुर्खियों में है. जैस्मीन के इस वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बिग बॉस हाउस में अपनी क्यूटनेस से जैस्मीन भसीन ने लोगों का दिल तो जीत ही लिया है, वहीं, इस वीडियो में जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. दरअसल, इस वीडियो में  एक्ट्रेस 'सास' बनकर भारती सिंह को ताने मारती नजर आ रही हैं. वहीं, भारती (Bharti Singh) जैस्मीन के अत्याचार से परेशान होकर उनकी पिटाई करनी शुरू कर देती हैं.


जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) और  भारती सिंह (Bharti Singh) का यह क्यूट वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैस्मीन के एक्सप्रेशंस काफी क्यूट लग रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को जैस्मीन के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस क्यूट वीडियो को अब तक 49 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) और जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) 'मेरी सास बड़ी कपटी' पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. जैस्मिन के करियर की बात करें तो उन्होंने टश्न-ए-इश्क से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद वह दिल से दिल तक में भी दिखाई दी थीं. जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था. वहीं, कॉमेडियन भारती सिंह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से सबको हंसाती नजर आ जाती हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?