विज्ञापन
Story ProgressBack

13 साल में इतनी बदल गई हैं अरनव का प्यार खुशी, 'इस प्यार को क्या नाम दूं' की सनाया ईरानी को देख फैंस कहेंगे- ये तो बिल्कुल

खुशी कुमारी गुप्ता बनकर 2011 में टीवी की दुनिया पर राज करने वाली सनाया ईरानी आजकल क्या कर रही हैं कितना बदल गया है उनका लुक जानिए यहां.

Read Time: 4 mins
13 साल में इतनी बदल गई हैं अरनव का प्यार खुशी,  'इस प्यार को क्या नाम दूं' की सनाया ईरानी को देख फैंस कहेंगे- ये तो बिल्कुल
इस प्यार को क्या नाम दूं एक्ट्रेस सनाया ईरानी का 13 साल में बदला लुक
नई दिल्ली:

साल 2011 में आए सुपरहिट टीवी सीरियल इस प्यार को मैं क्या नाम दूं (Iss Pyaar Ko Kya Naam Doon) ने लोगों के दिल में जगह बना ली थी. इस सीरियल में चुलबुली और मासूम खुशी कुमारी गुप्ता और हैंडमस अर्णव सिंह रायजादा (Khushi & Arnab) की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था. सीरियल में खुशी बनी सनाया ईरानी अपनी मासूमियत और एक्टिंग के चलते लोगों के दिलों में बस गई थीं. इस सीरियल के 12 साल बाद आजकल सनाया क्या कर रही हैं औऱ कैसी दिखने लगीं हैं चलिए जानते हैं.

सनाया की बात करें तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कई सारे सीरियल करके अपनी एक अलग पहचान बना ली है. अपनी खूबसूरती और फिटनेस के बल पर सनाया ने इंडस्ट्री में कई रोल किए हैं और सभी को पसंद किया गया है.

इस प्यार को मैं क्या नाम दूं के साथ साथ उन्होंने कई सारे सीरियल किए हैं औऱ रियलटी शोज में भी हाथ आजमाया है. हालांकि उनको असली पहचान खुशी कुमारी गुप्ता बनकर ही मिली. आपको बता दें कि सनाया ने यशराज बैनर की फिल्म फना में भी काजोल की दोस्त की प्यारी सी भूमिका निभाकर लोगों को खुश कर डाला था. 

सनाया पारसी परिवार से आती हैं औऱ उनका जन्म 1983 में मुंबई में ही हुआ. सनाया ने मुंबई में पैदा होने के बावजूद ऊटी के बोर्डिंग स्कूल से पढ़ाई की है. कहते हैं कि सनाया एमबीए करके नौकरी करना चाहती थी लेकिन उनकी मां चाहती थी कि वो एक्ट्रेस बनें. तब मां की सलाह पर उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में एंट्री की. पहले उन्होंने मॉडलिंग की और उसके बाद उनकी खूबसूरती और मासूमियत को देखकर उनको एक फिल्म का ऑफर मिला. ये फिल्म थी फना और इसमें उनको साथ आमिर खान और काजोल थे.

इसके बाद उनके पास टीवी से ऑफर आने लगे. लेफ्ट राइट लेफ्ट, कसम से, राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, कहो ना प्यार है, जरा नचके दिखा 2 , मीठी छुरी नंबर वन जैसे कई शोज उन्होंने किए. 

जहां तक फिल्मों की बात है, फना के साथ साथ सनाया ने पीहू, डम डम डमरू , वेद एंड आर्या, घोस्ट औऱ बटरफ्लाई सीजन 4 में भी काम किया है और उनके काम की काफी तारीफ हो रही है. निजी लाइफ की बात करें तो सनाया ने 2015 में मिले जब हम तुम के को एक्टर मोहित सहगल के साथ शादी कर ली थी. सनाया और मोहित के दो बच्चे हैं जिसमें हाल ही में उनकी बेटी ने जन्म लिया है.

सनाया अपने खुशनुमा फलों को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में बीते क्रिसमस पर भी सनाया ने अपने दोनों बच्चों के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की थी. इसके साथ साथ वो अपने वेकेशन, फैमिली और फ्रैंड्स के साथ भी जमकर लाइफ को इन्जॉय कर रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
5 साल की उम्र में पिता ने छोड़ा, मां के साथ स्टेशन पर काटने पड़े दिन, आज टीवी का जाना-माना चेहरा है ये एक्टर
13 साल में इतनी बदल गई हैं अरनव का प्यार खुशी,  'इस प्यार को क्या नाम दूं' की सनाया ईरानी को देख फैंस कहेंगे- ये तो बिल्कुल
जब शिल्पा शिंदे ने खुद को बताया 'जगत भाभी', कहा-, इतने रियल्टी शो करने के बाद भी लोग मुझसे पूछते हैं ये सवाल
Next Article
जब शिल्पा शिंदे ने खुद को बताया 'जगत भाभी', कहा-, इतने रियल्टी शो करने के बाद भी लोग मुझसे पूछते हैं ये सवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;