इजिप्ट के रेगिस्तान में ऊंट संग मस्ती करते नजर आईं Hina Khan, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- परफेक्ट साथी

Hina Khan ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में वे रेगिस्तान में नजर आ रही हैं.

इजिप्ट के रेगिस्तान में ऊंट संग मस्ती करते नजर आईं Hina Khan, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- परफेक्ट साथी

हिना खान की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

Hina Khan ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में वे रेगिस्तान में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में हिना खान काफी स्टाइलिश लग रही हैं. हिना ने एक के बाद एक कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. हिना खान की फोटोज पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार आनी शुरू हो गई है. 

Hina Khan ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें उन्हें रेड कलर के टॉप और प्लाजो पैंट्स में देखा जा सकता है. तस्वीरों में हिना के साथ ऊंट भी नजर आ रहा है, जिस पर वे कभी चढ़कर तो कभी बगल में बैठकर फोटो खिंचवा रही हैं. हिना की फोटोज में पिरामिड भी नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वे कमेंट सेक्शन में दिल और फायर इमोजी बनाकर प्यार बरसा रहे हैं. 

हिना खान फोटोज को शेयर करते हुए लिखती हैं, "परफेक्ट मौसम, परफेक्ट लोकेशन और परफेक्ट साथी. मुझे कहना होगा कि हम काफी फोटोजेनिक थे. है ना? इजिप्ट में अमेजिंग एक्सपीरियंस रहा. बस एक लुक के साथ ये पिरामिड आपको वापस उस टाइम में ले जाएंगे. आपको इस पर विश्वास करने के इसे देखना होगा". हिना की इस पोस्ट को कुछ ही देर में 1 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. बता दें, Hina Khan टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की भूमिका निभाकर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

ये भी देखें: स्पॉटलाइट : फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया ने बताई दिल की बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com