हिना खान पर चढ़ा Ind vs Pak के मैच का खुमार, बोलीं- चक दे इंडिया...देखें Video

भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच आज टी-20 विश्व कप में मैच होने वाला है. ऐसे में हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है.

हिना खान पर चढ़ा Ind vs Pak के मैच का खुमार, बोलीं- चक दे इंडिया...देखें Video

हिना खान ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) में आज भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) की टीमें आमने-सामने होंगी. फैन्स इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अगर हम बोले क्रिकेट फैन्स ही नहीं बल्कि समूची फिल्म इंडस्ट्री में इस दिन को लेकर क्रेज है, तो कहना गलत नहीं होगा. मशहूर टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पूरी तरह भारत और पाकिस्तान के मैच के रंग में रंगी नजर आ रही हैं. हिना खान को देख ऐसा लग रहा है जैसे वो इस मैच का कब से इंतजार कर रही थीं.

हिना खान (Hina Khan) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के मैच को देखने के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके अंदर छिपा क्रिकेट फैन साफ तौर पर दिखाई दे रहा है. वीडियो को पोस्ट कर हिना खान ने लिखा है: 'चक दे इंडिया.' अब तक इसे डेढ़ लाख के करीब देखा जा चुका है. बता दें कि भारत और पाकिस्तान का मैच दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबला शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा. 

हिना खान (Hina Khan) का हाल ही में 'मैं भी बर्बाद' म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें उनकी जोड़ी अंगद बेदी संग खूब पसंद की गई. इससे पहले उनका 'बारिश बन जाना' सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें वो शाहीर शेख संग नजर आई थीं. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के 5 वें सीजन में नागेश्वरी के किरदार में नजर आई थीं. हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी.

यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com