विज्ञापन
Story ProgressBack

ब्रेस्ट कैंसर की खबर देने के बाद सामने आई हिना खान की नई, लिखा ये मैसेज

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी बीमारी की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिससे पता चलता है कि इस मुश्किल समय को भी वो कितनी पॉजिटिव एनर्जी से झेल रही है.

Read Time: 3 mins
ब्रेस्ट कैंसर की खबर देने के बाद सामने आई हिना खान की नई, लिखा ये मैसेज
हिना खान ने शेयर की इंस्पायरिंग पोस्ट
नई दिल्ली:

अपने ब्रेस्ट कैंसर की खबर देने के बाद हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक इंस्पायरिंग पोस्ट लिखा. इसमें लिखा था, "यह वक्त भी गुजर जाएगा". हिना ने 28 जून को यह बताकर सबको चौंका दिया कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है. उन्होंने एक बयान में यह भी लिखा कि उनका इलाज शुरू हो चुका है और वह इस बीमारी को हराने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं. हिना की नई इंस्टाग्राम पोस्ट में उनकी आंतरिक शक्ति और साहस झलकता है क्योंकि वह इस लड़ाई को लड़ रही हैं. पोस्ट में उन्होंने रणबीर कपूर की 'संजू' का 'कर हर मैदान फतेह' गाना इस्तेमाल किया. इसमें दिल और स्माइली स्टिकर भी थे.

हिना खान ने शेयर किया ये मैसेज

हिना खान ने शेयर किया ये मैसेज

36 साल की हिना ने इंस्टाग्राम पर एक आधिकारिक बयान जारी किया. उन्होंने प्राइवेसी की अपील किया और फैन्स को आश्वासन दिया कि वह अपने परिवार के साथ इस चुनौती को पार कर लेंगी. नोट में लिखा था: "सभी को नमस्ते, हाल ही में आई अफवाह पर बात करते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ जरूरू खबर शेयर करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं. मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. इस चैलेंजिंग हालात के बावजूद मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं. मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ निश्चयी और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं. मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं."

इसके अलावा, "मैं इस समय के दौरान आपका सम्मान और साथ चाहती हूं. मैं आपके प्यार, शक्ति और आशीर्वाद की गहराई से चाहती हूं. आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और सहायक सुझाव मेरे लिए इस यात्रा में बहुत मायने रखेंगे. मैं अपने परिवार और प्रियजनों के साथ, केंद्रित, दृढ़ निश्चयी और सकारात्मक हूं. सर्वशक्तिमान की कृपा से हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूंगी."

कई सेलेब्स ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की. उनमें से एक महिमा चौधरी भी थीं जो खुद कैंसर से पीड़ित हैं. उन्होंने लिखा, "मैं तुम्हें अपना सारा प्यार और ताकत भेज रही हूं. तुम मेरी बहादुर लड़की हो हिना. तुम एक योद्धा हो और मुझे पता है कि तुम बिलकुल ठीक हो जाओगी! तुम्हारे लिए लाखों लोग शुभकामनाएं दे रहे हैं और मैं इस मुश्किल समय में तुम्हारा हाथ थामे रहूंगी."

हिना खान ने हिट टीवी सीरीज 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार से बहुत नाम और शौहरत हासिल की. इसके अलावा हिना ने रियलिटी टीवी में भी अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शो में भाग लिया जहां उन्होंने अपनी अपना टैलेंट दिखाया और लोगों के दिलों में जगह बनाई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अरमान मलिक की सासूमां ने तहलका की पत्नी दीपिका को सुनाई खरीखोटी,  यूट्यूबर की दो शादियों पर किया था कमेंट
ब्रेस्ट कैंसर की खबर देने के बाद सामने आई हिना खान की नई, लिखा ये मैसेज
5 साल की उम्र में पिता ने छोड़ा, मां के साथ स्टेशन पर काटने पड़े दिन, आज टीवी का जाना-माना चेहरा है ये एक्टर
Next Article
5 साल की उम्र में पिता ने छोड़ा, मां के साथ स्टेशन पर काटने पड़े दिन, आज टीवी का जाना-माना चेहरा है ये एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;