Hina Khan ने हवा में यूं किया स्लो-मोशन में डांस, एक्ट्रेस के Video ने चलाया जादू

हिना खान (Hina Khan) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्लोमोशन में हवा में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है.

Hina Khan ने हवा में यूं किया स्लो-मोशन में डांस, एक्ट्रेस के Video ने चलाया जादू

हिना खान (Hina Khan) ने हवा में स्लोमोशन में किया डांस

खास बातें

  • हिना खान ने हवा में स्लो-मोशन में किया डांस
  • वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं उड़ना चाहती हूं...
  • हिना खान के वीडियो ने मचाया धमाल
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. लॉकडाउन में भी हिना खान अपनी अदाओं से अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में हिना खान ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्लोमोशन में हवा में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. हिना खान के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

I wanna fly #FeelKaroReelKaro

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान (Hina Khan) ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "मैं उड़ना चाहती हूं..." हिना खान अपने वीडियो में स्लोमोशन में डांस भी करती दिख रही हैं, जिसमें उनका स्टाइल काफी जबरदस्त लग रहा है.वीडियो में हिना खान प्रिंटेड क्रॉप टॉप और प्रिंटेड स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. ब्लैक गोगल्स के साथ एक्ट्रेस का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना खान ने अपने अंदाज से इस तरह सुर्खियां बटोरी हों. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनका स्टाइल जबरदस्त लग रहा है. 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.