Hina Khan की Beach Photos हुईं वायरल, पिंक आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टाइल

मालदीव से जुड़ी हिना खान (Hina Khan) की कुछ फोटो भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह पिंक आउटफिट पहने बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

Hina Khan की Beach Photos हुईं वायरल, पिंक आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टाइल

हिना खान (Hina Khan) की मालदीव की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • हिना खान की मालदीव की तस्वीरें हुईं वायरल
  • बीच पर दिखा हिना खान का ग्लैमरस अंदाज
  • पिंक ड्रेस में दिये एक्ट्रेस ने पोज
नई दिल्‍ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हिना खान की तस्वीरें हों या वीडियो, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. अपने काम के साथ-साथ हिना खान ने अपने अंदाज से भी लोगों का खूब दिल जीता है. कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं, जिससे जुड़ी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. मालदीव से जुड़ी उनकी कुछ फोटो भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह पिंक आउटफिट पहने बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

हिना खान (Hina Khan) ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में एक्ट्रेस पिंक पोल्काडॉट आउटफिट पहने बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीरों को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. टीवी की दुनिया में सीरियल 'इश्कबाज' से सबका दिल जीतने वाले नकुल मेहता ने फायर इमोजी शेयर कर हिना खान की फोटो पर रिएक्शन दिया है. वहीं, फैंस भी 'ब्यूटी' और 'अमेजिंग' जैसे कमेंट्स के जरिए हिना खान की तारीफें कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने इससे पहले भी मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें उनका अंदाज वाकई कमाल का लग रहा था. सभी तस्वीरों में हिना खान का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा था. हिना खान के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह बिग बॉस 14 में बतौर सूपर सीनियर नजर आई थीं. उन्होंने शो में गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एंट्री की थी. हिना खान ने बीते साल ही फिल्म 'हैक्ड' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था, साथ ही वह नागिन 5 में 'नागेश्वरी' की भूमिका में भी नजर आईं थीं.