हिमांशी खुराना ने 'कल्ला सोहना नई' पर यूं किया डांस, आसिम रियाज संग जमाया रंग- देखें थ्रोबैक Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह डांस वीडियो थोड़ा पुराना है, लेकिन इसे सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही हैं. उन्होंने अपने अंदाज से पंजाबी सिनेमा में तो धमाल मचाया ही है. इसके साथ ही वह बिग बॉस 13 की भी चर्चित कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. हिमांशी खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इसी बीच हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में  हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Video) डांस करती नजर आ रही हैं.

SP Balasubramanyam को दी गई अंतिम विदाई, फैन्स के साथ पहुंचे मशहूर सितारे

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने सुपरहिट सॉन्ग 'कल्ला सोहना नई' (Kalla Sohna Nai) पर बेहतरीन डांस कर रही हैं. गाने में आसिम रियाज (Asim Riaz) भी नजर आ रहे हैं. गाने को यूट्यूब पर हजारों व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स गाने पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

मनमोहन सिंह के बर्थडे पर कपिल शर्मा ने शेयर की Photo, बोले-आप हमेशा स्वस्थ और खुश रहें...

बता दें कि  हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कई एल्बम सॉन्ग्स में नजर आ रही हैं. हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का गाना दिल को मैंने दी है कसम रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया है. इससे पहले भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के दो ख्याल रख्या कर और कल्ला ही सोना नई गाने रिलीज हुए थे, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. गानों से इतर हिमांशी और आसिम की जोड़ी को बिग बॉस 13 में भी काफी पसंद किया गया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग