'गुम हैं किसी के प्यार में' के विराट से अकेले मिलने गए डॉक्टर सत्या के साथ होगा कुछ ऐसा कि सई के पैरों तले खिसकेगी जमीन! देखें प्रोमो

गुम हैं किसी के प्यार में के सत्या और सई की शादी से फैंस के बीच जहां खुशी की लहर है तो वहीं अपकमिंग प्रोमो देख फैंस को झटका लगने वाला है.

'गुम हैं किसी के प्यार में' के विराट से अकेले मिलने गए डॉक्टर सत्या के साथ होगा कुछ ऐसा कि सई के पैरों तले खिसकेगी जमीन! देखें प्रोमो

गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो देख सई औऱ विराट के फैंस को लगेगा झटका

नई दिल्ली:

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं. जहां विराट, सई से शादी करने के लिए जद्दोजहद कर रहा है तो वहीं सई ने डॉक्टर सत्या संग शादी का फैसला ले लिया है. वहीं दोनों परिवार को मनाने में लग गए हैं. इसी बीच सीरियल में कुछ ऐसा होने वाला है, जिससे सई के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. ऐसा हम नहीं बल्कि सीरियल का नया प्रोमो बता रहा है. वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. 

गुम हैं किसी के प्यार में के लेटेस्ट प्रोमो में विराट, सत्या को फोन करके अकेले मिलने के लिए बुलाता है. वहीं सई को यह बात बताने के लिए मना करता है. इसके बाद विराट गुस्से में कार लेकर निकलता है जबकि डॉक्टर सत्या बाइक पर निकलता है. दूसरी तरफ, सई को एक कॉल आता है, जिसके चलते उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है. वहीं इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस जहां एक्साइटेड हैं तो वहीं सत्या के किरदार को पसंद करने वाले फैंस परेशान हो गए हैं. 

खबरों की मानें तो सीरियल में फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा, जिसमें पता चलेगा कि सत्या, विराट का सौतेला भाई होगा. दरअसल कहा जा रहा है कि सत्या के पिता निनाद होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं