GHKKPM: ईशान की मां को बुरा भला सुनाएगी भवानी, सई की बेटी सवि देगी करारा जवाब, वीडियो देख फैंस बोले- जबरदस्त

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: लीप के बाद भी भवानी के तेवर जरा भी बदले हुए नहीं नजर आ रहे हैं. वहीं सई के बाद वह उसकी बेटी सवि पर हुकुम चलाती हुई दिख रही है. इतना ही नहीं वह सवि की टीचर ईशा की बेइज्जती करने में पीछे नहीं रही है.

GHKKPM: ईशान की मां को बुरा भला सुनाएगी भवानी, सई की बेटी सवि देगी करारा जवाब, वीडियो देख फैंस बोले- जबरदस्त

GHKKPM: ईशान की मां को बुरा भला सुनाएगी भवानी

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में लीप के बाद सवि, ईशान और रीवा पर फोकस नजर आ रहा है. जहां सई की बेटी सवि अपनी पढ़ाई के लिए लड़ती दिख रही है तो वहीं अपनी मां से नफरत कर रहे ईशान की रीवा से नजदीकियां बढ़ रही है. इसी बीच सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है कि सई और ईशान की राहें एक दूसरे से टकराती दिखेंगी, जिसमें ईशा अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. हालांकि इन सब में उन्हें भवानी के गुस्से का सामना करना पड़ेगा. 

लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि ईशान जहां अपनी पर्सनल लाइफ का जिक्र रिवा से करता है तो वहीं सवि अपनी शादी को लेकर परिवार के दबाव के बारे में टीचर ईशा को बताती हैं. इसी बात को लेकर ईशा, भवानी से बात करने पहुंचती है. जहां वह भवानी गुस्से में ईशा के चरित्र पर सवाल उठाती है. लेकिन सवि उसे करारा जवाब देती है. मेकर्स द्वारा शेयर किए गए इस प्रोमो को देख फैंस सवि की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

इसके अलावा आपने देखा कि लाख कोशिशों के बावजूद समर्थ, सवि को देखने के लिए आता है और रिश्ते के लिए हां कर देता है, जिसके कारण सवि परेशान नजर आती है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में सवि, ईशा से परेशानी का जिक्र करते हुए कहेगी कि उसे नहीं पता कि क्या करना है, क्योंकि उसकी शादी तय हो गई है और उसकी सगाई होने वाली है.

इस पर ईशा उसे अपनी बड़ी आजी से बात करने के लिए कहेगी. लेकिन सवि कहेगी कि बड़ी आजी उसकी बात नहीं सुनेंगी. लेकिन ईशा, सवि को सलाह देगी कि अगर वह चाहें तो हम पुलिस में शिकायत दर्ज करा सकते हैं, कभी-कभी हमें अपने या अपने प्रियजनों के खिलाफ फैसला लेना पड़ता है और उसे तय करना होगा कि क्या करना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर