'एक हसीना थी' की स्टाइलिश सासूमां साक्षी का बदला लुक, 48 साल की सिमोन सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें देख कहेंगे- क्या ये वहीं...

सीरियल ‘एक हसीना थी’ में लीड एक्ट्रेस संजीदा शेख की सास साक्षी के रोल सिमोन सिंह को काफी पसंद किया गया था. हालांकि काजोल और शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम में उन्होंने यादगार भूमिका अदा की थी.

'एक हसीना थी' की स्टाइलिश सासूमां साक्षी का बदला लुक, 48 साल की सिमोन सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें देख कहेंगे- क्या ये वहीं...

इतनी बदल गई हैं एक हसीना थी सीरियल की एक्ट्रेस सिमोन सिंह

नई दिल्ली:

टीवी पर आने वाला पॉपुलर शो ‘हिना' तो आपको याद ही होगा, साल 1998 में शुरू हुए इस शो ने अगले पांच सालों तक टीवी पर राज किया और जमकर सुर्खियां बटोरीं. शो में टाइटल रोल प्ले करने वाली सिमोन सिंह को इस शो के साथ घर-घर में पहचान मिली. इसके बाद सीरियल ‘एक हसीना थी' में उनके रोल को खूब पसंद किया गया. ‘हिना' और ‘एक हसीना थी' कि एक्ट्रेस सिमोन सिंह की लेटेस्ट तस्वीरों में आपको उनका बदला हुआ रूप नजर आता है.

टीवी की हिना अब एकदम अलग नजर आती हैं और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी चौंक जाएंगे.

ब्रेक के बाद सिमोन ने टीवी पर ‘एक हसीना थी' के साथ वापसी की. शो में साक्षी गोयनका के रोल से उनकी पॉपुलैरिटी और भी बढ़ गई.

async src="//www.instagram.com/embed.js">

टीवी के साथ ही सिमोन ने फिल्मों में भी काम किया है. करण जौहर की फिल्म कभी खुशी, कभी गम में सिमोन काजोल की फ्रेंड रुखसार के रोल में नजर आई थीं. इसके अलावा शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म ‘कल हो न हो' में भी वह गेस्ट अपीयरेंस में नजर आई थीं.

फिल्म '72 हूरें' कैसी है और इसके कलाकार कौन हैं?