'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां ने कोरोना से जंग जीती, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मशहूर टीवी शो 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) की मां ने कोरोनावायरस से जंग जीत ली है.

'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां ने कोरोना से जंग जीती, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी शो 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) की एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) की मां ने कोरोनावायरस से जंग जीत ली है. अब वो पूरी तरह ठीक हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने अपनी मां और दादी की के साथ फोटो शेयर कर फैन्स का अभार व्यक्त किया है. हालांकि,  दीपिका सिंह की परेशानी पूरी तरह से खत्म नहीं हुई है, क्योंकि उनकी दादी अभी भी कोरोनोवायरस के खिलाफ जंग लड़ रही हैं. उन्होंने फैन्स से प्रार्थना करने के लिए आग्रह किया है.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपनी पोस्ट में दिल्ली सरकार का भी आभार जताया है. गौरतलब है कि बीते दिनों खबर आई थी कि दीपिका सिंह की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मदद मांगी थी. केजरीवाल सरकार ने भी अस्पताल में उनकी मां को बेड दिलाने में सहायता की थी.

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अस्पताल में बेड मिलने के बाद ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था: "मेरे ट्वीट और वीडियो पर तत्काल प्रतिक्रिया करने के लिए दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्री का शुक्रिया. मेरी मां को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है. उनकी जल्दी स्वस्थ होने की कामना करती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि गुरुवार सुबह स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4,73,105 पर पहुंच चुकी है. वहीं बात करें पिछले 24 घंटों की तो आपको बता दें कि इस दौरान 16922 नए मामले आए हैं तो 418 लोगों की मौत हुई है. प्राप्त आंकड़ों के अनुसार इस खतरनाक वायरस की वजह से अब तक 14, 894 की मौत हो चुकी है तो वहीं 271697  इस वायरस को मात देने में कामयाब रहे हैं.