Divyanka Tripathi ने फनी अंदाज में किया कठपुतली डांस, खूबसूरत Video हुआ वायरल

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने कुछ देर पहले ही इस वीडियो को फैन्स के बीच शेयर किया है. उनकी फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Divyanka Tripathi ने फनी अंदाज में किया कठपुतली डांस, खूबसूरत Video हुआ वायरल

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) अपने काम और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच नियमित अंतराल पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं. हाल ही में उन्होंने फिर से अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो पपेट डांस करती नजर आ रही हैं. दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Dance) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है.

Kriti Sanon ने 'गोरिया रे छोरिया रे' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ लाजवाब Video

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो मजेदार अंदाज में पपेट डांस (Puppet Dance) कर रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन अभी तक इसे ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को शेयर कर उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. दिव्यांका त्रिपाठी को 13 मिलियन से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

सिंघु बॉर्डर पर बना तनावपूर्ण माहौल तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- पानी के टैंक नहीं जा सकते लेकिन 200 लोग...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने टेलीविजन की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से टीवी की दुनिया में कदम रखने वाली दिव्यांका कई सीरियल्स में जबरदस्त किरदार निभाती दिखाई दीं. आखिरी बार एक्ट्रेस 'ये है मोहब्बतें' में दिखाई दी थीं, जिसमें उनकी जोड़ी को करण पटेल के साथ काफी पसंद भी किया गया था.