क्या शादी करने जा रही हैं 'साथ निभाना साथिया' की ‘गोपी बहू’, विशाल सिंह के साथ देवोलीना ने शेयर किया हल्दी सेरेमनी का वीडियो

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हल्दी सेरेमनी की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरी पर हल्दी लगी हुई है और उनके साथ विशाल सिंह साथ दिख रहे हैं.

क्या शादी करने जा रही हैं 'साथ निभाना साथिया' की ‘गोपी बहू’, विशाल सिंह के साथ देवोलीना ने शेयर किया हल्दी सेरेमनी का वीडियो

देवोलीना भट्टाचार्जी की हल्दी सेरेमनी फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

टीवी के हिट सीरियल्स में से एक 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. जहां वह बिग बॉस 16 पर अपने ट्वीट से फैंस का ध्यान खींचती हैं तो वहीं अब उनकी हल्दी सेरिमनी की फोटोज ने लोगों को हैरानी में डाल दिया है. इन फोटोज को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने वाली हैं. वहीं खास बात यह है कि इन फोटोज में उनके साथ एक्टर विशाल सिंह नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर फैंस का शक यकीन में बदलता दिख रहा है.

स्टोरी पर शेयर की फोटोज

t6vs238o

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हल्दी सेरेमनी की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनके चेहरी पर हल्दी लगी हुई है और उनके साथ विशाल सिंह साथ दिख रहे हैं. दोनों इन फोटोज में बेहद खुश दिख रहे हैं. इतना ही नहीं फोटोज में हल्दी के अलावा देवोलीना हाथ और पैरों में ब्राइडल मेहंदी लगाए हुए दिख रही हैं. फैंस इन फोटोज पर जहां प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं लोग उनसे शादी का सवाल पूछ रहे हैं.

विशाल के साथ देवोलीना ने शेयर किया वीडियो

हल्दी की फोटोज के अलावा एक्ट्रेस देवोलीना ने एक वीडियो विशाल सिंह के साथ शेयर किया है, जिसमें विशाल जहां देवोलीना को गले लगाते हुए दिख रहे हैं तो वहीं देवो डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में छोकरा जवां रे गाना बजता हुआ सुनाई दे रहा है. इस वीडियो पर फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या यह दोनों के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का हिस्सा है. क्योंकि इससे पहले भी देवोलीना अपनी एंगेजमेंट रिंग फ्लौंट करती दिखीं थीं, जो कि उनके नए म्यूजिक वीडियो का हिस्सा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी हाल ही में अपने भाई की शादी में गुवाहटी पहुंची थीं, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.