दीपिका सिंह ने ‘अंखियो से गोली मारे’ गाने पर नंगे पैर रेत पर किया डांस तो फैंस बोले- ‘गर्दा उड़ा दिया’

दीपिका ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘अंखियों से गोली मारे’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं.  दीपिका सिंह ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

दीपिका सिंह ने ‘अंखियो से गोली मारे’ गाने पर नंगे पैर रेत पर किया डांस तो फैंस बोले- ‘गर्दा उड़ा दिया’

दीपिका सिंह ने शेयर किया लेटेस्ट डांस वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह को अक्सर अपने डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. स्टार प्लस के शो सीरियल 'दीया और बाती' से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली. शो में दीपिका सिंह आईपीएस संध्या राठी के रोल में घर घर पसंद की जाने लगीं. शो के दौरान ही उन्होंने शादी कर ली. उनका एक बेटा भी है. अभी वह टीवी शो में तो नहीं दिख रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. 

दीपिका ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘अंखियों से गोली मारे' गाने पर डांस करती दिख रही हैं.  दीपिका सिंह ने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दीपिका सोशल मीडिया पर अपने डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं और कई बार वह ट्रोल भी होती हैं, हालांकि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. वह धमाकेदार डांस वीडियो बनाना नहीं छोड़तीं. फैंस उनके डांस को काफी इंज्वॉय करते हैं. लेटेस्ट वीडियो में वह नियॉन ग्रीन कलर के ऑफ शोल्डर शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में डांस करती हुई दिख रही हैं. वह नंगे पांव रेत पर डांस कर रही हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, मैडम गर्दा उड़ा दिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, एंटरटेनमेंट को कोई मौका आप छोड़ती नहीं. वहीं एक कई यूजर ने उनके डांस को काफी पसंद किया है.