उड़ारियां नहीं अनुपमा सीरियल से शुरु हुई थी समर्थ जुरेल की जर्नी, चिंटू को आपने किया नोटिस

Samarth Jurel In Anupamaa Serial: बिग बॉस 17 फेम चिंटू यानी समर्थ जुरेल को अनुपमा सीरियल में आपने नोटिस किया.

उड़ारियां नहीं अनुपमा सीरियल से शुरु हुई थी समर्थ जुरेल की जर्नी, चिंटू को आपने किया नोटिस

अनुपमा सीरियल में नजर आ चुके हैं चिंटू यानी समर्थ जुरेल

नई दिल्ली:

Chintu aka Samarth Jurel In Anupamaa Serial: बिग बॉस 17 से फेमस हुए चिंटू यानी समर्थ जुरेल का नाम अब फैंस की जबां पर चढ़ा रहता है. जहां फैंस के बीच उड़ारियां सीरियल एक्टर को काफी पसंद किया गया. वहीं बेहद कम लोग जानते हैं कि वह अनुपमा सीरियल का हिस्सा रह चुके हैं. उनकी ये मौजूदगी एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें समर्थ जुरेल को पहचानना काफी मुश्किल है. एक वीडियो फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें अनुपमा के एपिसोड में चिंटू को देखा जा सकता है. क्लिक में एक्टर बेहद यंग नजर आ रहे हैं. समर्थ जुरेल की बात करें तो वह उड़ारियां की सेकंड जनरेशन में नजर आए थे. लेकिन वीडियो से पता चलता है कि उनकी एक्टिंग जर्नी अनुपमा सीरियल से शुरु हुई थी. 

वीडियो में कुछ क्लिप जोड़कर बनाया गया है, जो कि अनुपमा में समर्थ जुरेल के राहुल के किरदार दिख रहा है. वह अपनी गर्लफ्रेंड ईशा को घुटने पर बैठकर प्रपोज करता हुआ नजर आ रहा है. वहीं अनुपमा और अनुज बैकग्राउंड में खड़े होकर उन्हें देख रहे हैं. यह ट्रैक तब का है. जब अनुपमा-अनुज के बीच दोस्ती की शुरुआत हो रही थी. इस सीरियल के बाद उन्हें स्प्लिट्सविला में बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री मिली. इसके बाद वह मैत्री सीरियल में नजर आए, जो ऑफएयर हो गया. 

गौरतलब है कि समर्थ जुरेल बिग बॉस 17 में वाइल्डकार्ड के तौर पर एंट्री करते हुए नजर आए थे. शो में उन्होंने ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड होने की बात कही थी, जिसके बाद एक एपिसोड में अभिषेक कुमार ने उनपर हाथ उठा दिया था. इसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था. जबकि फैंस ने उनके मजाकिया अंदाज को काफी पसंद किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com