बिग बॉस के घर में फिर होने जा रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें कौन हैं ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से एक बड़ी खबर सामने आई है. शो के मेकर्स ने इस बार की सीजन को पांच सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है. साथ ही कई कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से एक बड़ी खबर सामने आई है. शो के मेकर्स ने इस बार की सीजन को पांच सप्ताह के लिए बढ़ा दिया है. साथ ही कई कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. बिग बॉस का यह सीजन अबतक काफी काफी रहा है और बीते एपिसोड में इस बात की घोषणा भी की गई. लेकिन बिग बॉस ने जैसे ही शो को एक्सटेंड करने की बात कही कंटेस्टेंट्स मायूस हो गए. क्योंकि सभी यही सोच रहे थे कि शो अपने फिक्स समय पर ही खत्म होगा. वहीं बिग बॉस के घर में इस बार जिन कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने जा रही है उसकी खबर 'बिग बॉस खबरी' नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर दी गई है.

गिरती GDP को लेकर बॉलीवुड एक्टर का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- सवाल किससे पूछें नेहरू से या टीपू सुल्तान से

Advertisement

इस खबर के मुताबिक, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एक बार फिर शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) और अरहान खान (Arhaan Khan) की एंट्री होने जा रही है. वहीं एक नई कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) भी घर में एंट्री होने जा रही है. अरहान खान और  शेफाली बग्गा की एंट्री काफी चौंकाने वाली है, क्योंकि सभी को यह लग रहा था कि भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की दोबारा एंट्री हो सकती है, क्योंकि वो वोटिंग के आधार पर घर से बाहर नहीं हुए थे.

Advertisement

Advertisement

स्टेज पर हुई रानू मंडल से गाना गाने की मांग, तो इंटरनेट सेंसेशन बोलीं- OMG, मैं भूल गई...देखें Video

Advertisement

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) ने शो की टीआरपी को देखते हुए यह फैसला लिया है. इससे पहले बीते एपिसोड में देखा गया कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) इस बार आरती सिंह (Arti Singh) से झगड़ते नजर आए. वहीं, बिग बॉस का एक प्रोमो वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ विशाल आदित्य सिंह से झगड़ रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Jani Master कौन हैं ? जो पहले Stree-2, Pushpa जैसी फिल्मों में Choreography कर सुर्खियों में आए और अब Sexual Harrasment के आरोप में हुए गिरफ्तार