Bigg Boss 14: राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार की घर में हुई एंट्री, बोलीं- इससे अच्छा दिन नहीं...देखें Video

Bigg Boss 14: दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार की घर में हुई एंट्री, बोलीं- इससे अच्छा दिन नहीं...देखें Video

Bigg Boss 14: दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) धीरे-धीरे अपने ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. वहीं, शो के मेकर्स हर रोज शो में ट्विस्ट और टर्न लेकर आ रहे हैं ताकि फैन्स की एक्साइटमेंट कम न हो. कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि वैलेंटाइन डे के मौके पर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) घर में एंट्री की और दोनों का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिशा रेड कलर की गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

बिग बॉस के ऑफिशियल पेज से वीडियो शेयर किया गया है. दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का 130 दिनों के बाद मिल रहे थे. राहुल वैद्य जैसे ही बिग बॉस हाउस में दिशा परमार को देखें उनके खुशी का ठीकाना नहीं रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा परमार (Disha Pramar) बताती है कि घर में रहने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता था. आपको बता दें कि दिशा परमार वैलेंटाइन डे के मौके पर शो में नजर आएंगी.वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा और राहुल कांच की दीवार के जरिए एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं.