आसिम रियाज को मम्मी से मिलवाने ले गईं हिमांशी खुराना, इंटरनेट पर Photo हुई वायरल

आसिम रियाज (Asim Riaz) को मम्मी से मिलवाने ले गईं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने घर. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल.

आसिम रियाज को मम्मी से मिलवाने ले गईं हिमांशी खुराना, इंटरनेट पर Photo हुई वायरल

आसिम रियाज (Asim Riaz) को मम्मी से मिलवाने घर ले गईं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)

खास बातें

  • आसिम रियाज को मम्मी से मिलवाने ले गईं हिमांशी खुराना
  • हिमांशी की मम्मी के साथ नजर आए आसिम रियाज
  • हिमांशी और आसिम की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों 'बिग बॉस 13' से ही साथ हैं और शो के बाहर भी साथ नजर आते हैं. खास बात तो यह है कि अब हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने आसिम रियाज को अपनी मम्मी से भी मिलवा दिया है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी मम्मी और आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें तीनों साथ में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. हिमांशी, आसिम और एक्ट्रेस की मम्मी की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने आसिम रियाज (Asim Riaz) और अपनी मम्मी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "तू कल्ला ही सोहना नई...मेरी मम्मी भी सोहनी आ." फोटो में तीनों साथ में हंसते और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना जल्द ही एक गाने में भी नजर आने वाले हैं. इसकी शूटिंग से जुड़ी कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों का अंदाज देखने लायक है. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने शेयर किया Meme, लिखा- जा सिंधिया जा...

आसिम रियाज (Asim Riaz) की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 13 से खूब लोकप्रियता हासिल की. शो में रहते हुए भी आसिम रियाज ट्विटर पर अपने हैशटैग से खूब रिकॉर्ड बनाते थे. केवल भारत ही नहीं, उनके चाहने वाले हॉलीवुड में भी मौजूद हैं. यहां तक कि WWE स्टार जॉन सीना ने भी आसिम रियाज की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की. वहीं, हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana) की बात करें तो वह मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बिग बॉस 13 की भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...