Anupama: अधिक ने मारा पाखी को थप्पड़, बदला लेगी अनुपमा की बेटी, नया ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- अब क्या...

Anupama Written Update: सीरियल अनुपमा में काव्या के सच के अलावा नया ट्विस्ट आने वाला है. जहां पाखी का गुस्सा अधिक की तरफ बढ़ने वाला है.

Anupama: अधिक ने मारा पाखी को थप्पड़, बदला लेगी अनुपमा की बेटी, नया ट्विस्ट देख फैंस कहेंगे- अब क्या...

अनुपमा की बेटी पाखी का बढ़ेगा गुस्सा

नई दिल्ली:

Anupama Written Update: सीरियल अनुपमा में काव्या के सच के कारण कपाड़िया और शाह फैमिली में भूचाल आने वाला है. लेकिन इसके अलावा भी सीरियल में कई धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं, जो अनुपमा की जिंदगी बदलकर रख देगी. दरअसल, पहले ही समर और डिंपी के मालती देवी की गुरुकुल की जिम्मेदारी संभालने के कारण अनुपमा दुखी है. लेकिन आने वाले हफ्तों में बेटी पाखी की शादीशुदा जिंदगी में आया तूफान अनुपमा की रातों की नींद उड़ाने वाला है. इसी के साथ कुछ नए ट्विस्ट भी सीरियल के फैंस को कहने पर मजबूर कर देंगे कि अब आगे क्या होने वाला है. 

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में काव्या की गोदभराई के दौरान कपाड़िया फैमिली जश्न मनाती हुई नजर आती है. हालांकि बरखा और उसका भाई अधिक इस बात से परेशान नजर आते हैं कि पाखी कपाड़िया ऑफिस आने वाली है. इसके कारण अधिक, पाखी से बात करने के लिए जाता है और दोनों के बीच बहस शुरु हो जाती है. जहां एक-दूसरे पर लगाए इल्जाम के कारण बहस इतनी बढ़ जाती है कि अधिक, पाखी को थप्पड़ मार देता है. वहीं वह लीला को देख लेता है और सारा इल्जाम पाखी पर लगा देता है कि वह उसके साथ बद्तमीजी कर रही थी. इसके कारण लीला, पाखी को सुनाती हुई दिखती है, जिसके चलते अनुपमा की तरह ना बनकर पाखी, अधिक से हिसाब क्लियर करने की बात कहती है. 

बता दें, सीरियल अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसका अंदाजा सीरियल का टीआरपी चार्ट में टॉप 2 पर होना है.  लेकिन अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा यह देखना बाकी है.  

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com