Bigg Boss 17: नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे ने कर दी ऐसी हरकत भड़क गए अभिषेक कुमार, लगाया ये बड़ा आरोप

बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई और झगड़े लगातार जारी हैं. अंकिता लोखंडे हाल में अपने पति विक्की जैन के साथ हुए संग्राम की वजह से चर्चा में थीं, वहीं अब वो एक और घरवाले से उलझ गई हैं.

Bigg Boss 17: नेशनल टीवी पर अंकिता लोखंडे ने कर दी ऐसी हरकत भड़क गए अभिषेक कुमार, लगाया ये बड़ा आरोप

अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के बीच हुई जमकर लड़ाई

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई और झगड़े लगातार जारी हैं. अंकिता लोखंडे हाल में अपने पति विक्की जैन के साथ हुए संग्राम की वजह से चर्चा में थीं, वहीं अब वो एक और घरवाले से उलझ गई हैं और इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से वह घेरे में आ गई हैं. अंकिता ने अभिषेक कुमार के साथ लड़ाई के दौरान उन्हें मिडिल फिंगर दिखाई, जिसके बाद अभिषेक भी खूब आगबबूला हुए और दोनों के बीच झड़प हुई.

अंकिता को अभिषेक ने दिखाई आंखें

अंकिता लोखंडे काम को लेकर अभिषेक से एक सवाल करती हैं. वो कहती हैं कि किचन एरिया को किसने गंदा रखा है, स्लैब की सफाई नहीं की. इस पर अभिषेक उन्हें बेरुखी से जवाब देते हैं कि वो खुद गंदा करती हैं और काम करने से कतराती हैं और दूसरे पर आरोप लगाती हैं. अंकिता जवाब में कहती हैं कि वो तो प्यार से बात कर रही हैं तो वो चिल्ला क्यों रहे हैं. हालांकि अभिषेक नहीं मानते और चिल्लाते हुए ही अंकिता से बात करते हैं.

मिडिल फिंगर दिखाने पर भड़के अभिषेक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता और अभिषेक के बीच लड़ाई बढ़ जाती है और इस दौरान अंकिता, अभिषेक को मिडिल फिंगर दिखाती हैं. इस पर अभिषेक भी आग बबूला हो जाते हैं और चिल्लाने लगते हैं कि नेशनल टीवी पर अंकिता ने उन्हें गाली दी और उन्हें मिडिल फिंगर दिखाया. वह कहते हैं कि अगर उन्होंने ऐसा किया होता तो सभी लोग उन्हें समझाते. अभिषेक इस बात को लेकर खूब हंगामा करते हैं. विक्की जैन अभिषेक को समझाने की कोशिश करते हैं. इस पर अंकिता कहती हैं कि विक्की बीच में न पड़े वो खुद इस मामले को सुलझा लेंगी.