विज्ञापन
This Article is From Apr 21, 2019

अमिताभ बच्चन ने मध्य प्रदेश के 1000 साल पुराने 'सास-बहू' मंदिर को ढूंढा, फिर कर डाला यह Tweet

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मध्य प्रदेश के 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर को ढूंढ निकाला. फिर ट्वीट कर कही यह बात.

अमिताभ बच्चन ने मध्य प्रदेश के 1000 साल पुराने 'सास-बहू' मंदिर को ढूंढा, फिर कर डाला यह Tweet
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के आगामी शो 'एक भ्रम-सर्व गुण सम्पन्न' (Ek Bhram Sarv Gun Sampanna) ने सास-बहू मंदिर में  शो लॉन्च कर देश का ध्यान आकर्षित किया है. बस यह ही नहीं बल्कि इसके लॉन्च की पीछे छिपी खासियत ने दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ध्यान भी अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. हाल ही में 'एक भ्रम-सर्व गुण सम्पन्न'  (Ek Bhram Sarv Gun Sampanna)  की प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल ने उदयपुर में सांस्कृतिक रूप से समृद्ध और कई हज़ार साल पुराने सास-बहू मंदिर में अपने ऑन-स्क्रीन देवर के साथ अपना आगामी शो लॉन्च किया था. इस अद्वितीय लॉन्च ने न केवल देश को आकर्षित किया बल्कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इसके आकर्षण से बच नहीं पाए और अभिनेता ने अपने ट्वीट में इस सास-बहू मंदिर की सांस्कृतिक जीवन शक्ति को साझा किया है.

इस एक्ट्रेस ने ठुकराई दो करोड़ रुपये की डील, वजह जानकर आप भी कहेंगे 'शाबाश'

सास-बहु मंदिर से आकर्षित अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट करते हुए लिखा: "हां, हमारे पूर्वजों ने ग्वालियर में इन जुड़वां सास बहू मंदिरों का निर्माण किया था और मैं चाहता हूं कि हम उन्हें बेहतर तरीके से जानें. मैं गर्व से इसे भारत के हेरिटेज मैप पर पिन कर रहा हूं. सभी से आग्रह कर रहा हूं कि इंडिया फाउंड चैलेंज को स्वीकार करें." श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम के उदयपुर में सास-बहू मंदिर की यात्रा के कुछ समय बाद ही, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मध्य प्रदेश में 1000 साल पुराने जुड़वां मंदिर का पता लगाया, जिन्हें सास-बहू मंदिर कहा जाता है.

ट्विंकल खन्ना ने अरविंद केजरीवाल का यूं उड़ाया मजाक, Tweet हुआ वायरल

t24gfv9g

जान्हवी मित्तल ने एक विश्वासघाती बहू के रूप में डेली सोप देखने वाले दर्शकों के बीच उमंग की लहर पैदा कर दी है, जो ठेठ और आज्ञाकारी बहू के विपरीत है. एक आदर्श बहू की आड़ में, जान्हवी मित्तल ने आगामी शो 'एक भ्रम-सर्व गुण सम्पन्न' (Ek Bhram Sarv Gun Sampanna) में अपने ही परिवार के खिलाफ साजिश रची है. शो के दिलचस्प प्रोमो और अनोखी कहानी ने शो के प्रति प्रत्याशा पैदा कर दी है. स्टार प्लस पर 22 अप्रैल से सोमवार-शुक्रवार को शाम 7 बजे से प्रसारित होने वाला 'एक भ्रम-सर्व गुण सम्पन्न' सुमित सोडानी द्वारा निर्देशित और सनी साइड अप फिल्म्स द्वारा निर्मित है, जिसमें श्रेनु पारिख और ज़ैन इमाम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
अमिताभ बच्चन ने मध्य प्रदेश के 1000 साल पुराने 'सास-बहू' मंदिर को ढूंढा, फिर कर डाला यह Tweet
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com