1500 रुपये में किसी भी शो में पहुंच जाते हैं आमिर खान, रेट सुनकर हैरान रह गए फैन बोले- ऐसी क्या मजबूरी है?

आमिर खान इस वीकएंड कपिल शर्मा के शो पर आने वाले हैं. ये पहली बार है जब आमिर कॉमेडी किंग के शो पर आ रहे हैं और जमकर अपनी कॉमिक टाइमिंग से दिल जीत रहे हौैं.

1500 रुपये में किसी भी शो में पहुंच जाते हैं आमिर खान, रेट सुनकर हैरान रह गए फैन बोले- ऐसी क्या मजबूरी है?

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने किए कई खुलासे

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो में इस हफ्ते हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान नजर आने वाले हैं. ये पहली बार है जब आमिर खान कपिल शर्मा के शो पर आए हैं. आमिर खान आए तो सेट पर एक अलग ही माहौल देखने को मिला. पहली बार अब ऑडियंस को पता चलने वाला है कि आमिर रियल लाइफ में कितने फनी है. एपिसोड की एक झलक शेयर की गई है और इसमें आप देख सकते हैं कि आमिर खान की कॉमिक टाइमिंग कई जगह पर कपिल शर्मा से ज्यादा बेहतर नजर आई.

1500 रुपये में शो में मेहमान बनकर चले जाते हैं आमिर खान !

आमिर खान शो में आए तो सुनील ग्रोवर को भी अपना असली रंग दिखाने का मौका मिला. सुनील इस एपिसोड आपको आमिर के पीके वाले लुक में दिखेंगे. आमिर का स्वागत करते हुए कपिल कहते हैं मुझे उम्मीद नहीं था कि सर आप हमारे शो में आएंगे. इस पर सुनील कहते हैं आप 1500 रुपये दो हम कहीं भी आ जाते हैं. सुनील ग्रोवर की बात को आगे बढ़ाते आमिर कहते हैं आ जाते हैं हम लोग, 1500 रुपये में आ जाते हैं.

आमिर की बिल्कुल भी नहीं सुनते उनके बच्चे!

आमिर ने बताया कि उनके बच्चे उनकी बिल्कुल भी नहीं सुनते. उन्होंने कहा, आज मेरे दिल की बात बाहर आने वाली है. मेरे बच्चे मेरी बिल्कुल भी नहीं सुनते. आज जो मैं यहां पहनके आया हूं इस पर घंटों डिस्कशन हुआ. आमिर की इस बात पर अर्चना कहती हैं तुमने अच्छे कपड़े तो पहने हैं. इस पर आमिर जवाब देते हैं कि नहीं मैं तो शॉर्ट्स पहनकर आने वाला था. उन्होंने जींस बोला.

अवॉर्ड लेने क्यों नहीं जाते आमिर खान ?

अर्चना पूरण सिंह ने आमिर खान से पूछा कि आप अवॉर्ड लेने क्यों नहीं जाते. इस सवाल पर आमिर कहते हैं, समय बहुत कीमती चीज है. इसका सही इस्तेमाल करना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com