हार्डी संधू का 'तितलियां वर्गा' सॉन्ग नंबर वन पर कर रहा है ट्रेंड, बताया 'कौन सा नशा करता है'

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) का 'तितलियां वर्गा' (Titliaan Warga) सॉन्ग यू-ट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
T
नई दिल्ली:

Titliaan Warga: हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) और सर्गुन मेहता स्टारर (Sargun Mehta) अफसाना खान (Afsana Khan) का 'तितलियां' (Titliaan) सॉन्ग यू-ट्यूब पर काफी हिट हुआ था. हाल ही में इस सॉन्ग का नया वर्जन 'तितलियां वर्गा' (Titliaan Warga) रिलीज हुआ है, जिसे हार्डी संधू ने गाया है. खास बात तो यह है कि बीते छह जनवरी को रिलीज हुआ यह सॉन्ग यू-ट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. इसके साथ ही इस गाने के जरिए हार्डी संधू ने यह भी बताया दिया है कि 'यार कौन सा नशा करता है.' गाने के वीडियो को यू-ट्यूब पर अब तक 16 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. 


'तितलियां वर्गा' (Titliaan Warga) सॉन्ग में हार्डी संधू की आवाज भी दिल छू लेने वाली है, साथ ही उन्होंने गाने को भी बड़े ही बेहतरीन तरीके से गाया है. हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के साथ इस गाने में जानी भी नजर आ रहे हैं, जो सॉन्ग के बीच-बीच में अपनी लाइनों से गाने को और भी खूबसूरत बना देते हैं. वहीं, सर्गुन मेहता का इमोशनल अंदाज भी गाने में देखने लायक है. बता दें कि गाने के लिरिक्स राइटर और कंपोजर जानी हैं और वीडियो के डायरेक्टर अरविंदर खेड़ा हैं. तितलियां की तरह ही गाने का दूसरा वर्जन भी लोकप्रियता हासिल करने में पीछे नहीं है.
 

बता दें कि हार्डी संधू (Harrdy Sandhu), अफसाना खान (Afsana Khan) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के 'तितलियां (Titliaan)'सॉन्ग कतो 9 नवंबर को रिलीज किया गया था. इस सॉन्ग को अभी तक 33 करोड़ से ज्याता व्यू यूट्यूब पर मिल चुके हैं. इस तरह यह सॉन्ग सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक पर खूब हिट हो रहा है. इस गाने का क्रेज लोगों पर इस कदर हो गया था कि इंस्टाग्राम पर भी अकसर लोग इसपर रील बनाते हुए नजर आते थे. इस गाने की लोकप्रियता के बाद ही हार्डी संधू ने तितलियां वर्गा सॉन्ग रिलीज किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह