सिद्धू मूसेवाला के Birthday पर अमेरिका के Times Square पर बजे उनके गाने, फैन्स करते दिखे सिंगर का हुक स्टेप

इंस्टाग्राम पर सामने आए एक वीडियो में न्यूयॉर्क शहर के मशहूर टाइम्स स्क्वायर पर सिद्धू मूसेवाला के गाने बजते नजर आ रहे हैं और फैंस वहां जमा होकर उनके गाने सुनते और उन्हें याद करते नजर आते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
टाइम्स स्क्वायर पर बजा सिद्धू मूसेवाला का गाना
नई दिल्ली:

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की असमय मौत से न केवल भारत बल्कि विदेशों में भी मौजूद उनके फैंस सदमे में हैं. 11 जून को गायक की 29वीं बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर दुनियाभर में उनके फैंस ने नम आंखों के साथ अपने फेवरेट स्टार को श्रद्धांजलि दी. इसी कड़ी में अमेरिका से भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके फैंस भावुक होते और उन्हें याद करते नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सामने आए एक वीडियो में न्यूयॉर्क शहर के मशहूर टाइम्स स्क्वायर पर सिद्धू मूसेवाला के गाने बजते नजर आ रहे हैं और फैंस वहां जमा होकर उनके गाने सुनते और उन्हें याद करते नजर आते हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने छोटे से बच्चे के साथ टाइम्स स्क्वायर पर मौजूद है और दोनों उस स्क्रीन की ओर देख रहे हैं, जिस पर सिद्धू मूसेवाला के सुपरहिट गाने चल रहे हैं. वहीं टाइम्स स्क्वायर पर जमा हुए उनके फैंस एकटक उनके गाने के वीडियो को देखते हुए नजर आते हैं. कुछ फैंस उनका हुक स्टेप करते हुए भी दिखते हैं. बता दें कि 29 मई को पंजाब में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से उनके चाहने वाले सदमे से निकल नहीं पाए हैं.

Advertisement

बता दें कि सिद्ध मूसेवाला एक कांग्रेसी नेता भी थे. पंजाब के मानसा जिले में कुछ हमलावरों ने गोली मारकर मूसेवाला की हत्या कर दी थी. जांच के बाद गायक के शरीर पर गोली लगने के 19 निशान मिले थे. उनके मौत की गुत्थी सुलझा रही पुलिस हर दिन कोई न कोई नए खुलासे कर रही है. हालांकि एक युवा कलाकार का यूं चले जाना संगीत जगत के लिए एक बड़ी क्षति साबित हुआ है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Air India ने Baggage मिलने में देरी पर गहरा खेद जताया, लोकल सर्किल्स के संस्थापक Sachin Taparia ने की शिकायत