पंजाबी गाना ‘मैं जावा कित्थे’ हुआ रिलीज, दिल टूटे आशिकों की बना पहली पसंद...देखें Video

पंजाबी गाना ‘मैं जावा कित्थे’ को शाहिद माल्या ने अपनी आवाज दी है. कुछ ही देर में यह गाना दिल टूटे आशिकों की पहली पसंद बन गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पंजाबी गाना 'मैं जावा कित्थे' हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

पंजाबी गाना ‘मैं जावा कित्थे' सनशाइन म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजीव एस रुइया ने डायरेक्ट किया है और प्लेबैक सिंगर शाहिद माल्या ने अपनी आवाज दी है. वहीं इस गाने में एक्ट्रेस पूजा बिष्ट और विक्रम जैन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ये गाना एक लव स्टोरी पर आधारित है. गाने का म्यूजिक थोड़ा स्लो है, लेकिन दिल टूटे आशिकों के लिए ये एक परफेक्ट सैड एंथम है.

इससे पहले भी सनशाइन म्यूजिक को डायरेक्टर राजीव रूइआ ने बैक टू बैक दो हिट गाने दिए थे, जिसके बाद सनशाइन म्यूजिक ने राजीव एस रूइआ को अपने अलगे 10 गाने को डायरेक्ट करने के लिए ऑन बोर्ड ले लिया था. इतना ही नहीं, ‘मैं जावा कित्थे' के साथ राजीव रूइआ ने अपने 100 गाने इंडस्ट्री में पूरे कर लिए हैं. यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है और कुछ ही देर में इसे लाखों की संख्या में व्यूज मिल गए हैं.

इस गाने को संगीत सरल ने कंपोज किया है और इसके बोल जसविंदर और शाहिद ने लिखे हैं. शाहिद माल्या ने इससे पहले बॉलीवुड मूवी यमला पागल में ‘गुरबाणी' से अपना डेब्यू किया था, जिसके बाद वे कई मेगा हिट गाने इंडस्ट्री को दे चुके हैं. शाहिद के काम की बात की जाए तो रब्बा मैं तो मर गया ओए, कुक्कड़, इककूड़ी जैसे कई गाने उनके नाम हैं. ऐसे में अब उनका ये सिंगल सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है और वे गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar