खींचे बाल कीचड़ में हुई लथपथ... जट्ट नू चुड़ैल टकरी की एक्ट्रेसेस का वीडियो देख लोग बोले- पाकिस्तान में...

टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता की गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपकमिंग पंजाबी फिल्म जट्ट नू चुड़ैल टकरी रिलीज होने वाली है, जिसके शूट का एक वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सरगुन मेहता ने शेयर किया मजेदार वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने हिंदी टीवी शो से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, जिसने लोगों का ध्यान खींचा. लेकिन पंजाबी फिल्मों और गानों में उनकी पॉपुलैरिटी ने फैंस को दिल जीत लिया. इसके चलते वह टीवी और बॉलीवुड से ज्यादा पंजाबी इंडस्ट्री में एक्टिव नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने जट्ट नू चुड़ैल टकरी के सेट से एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मस्ती देख फैंस कहते दिख रहे हैं कि पाकिस्तान में वह कब प्रमोशन करने आ रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस सरगुन मेहता जट्ट नू चुड़ैल टकरी के एक गाने की शूटिंग करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान वह को स्टार के साथ मस्ती करते हुए दिख रही हैं. क्लिप में उन्हें को एक्ट्रेस के बाल खींचते हुए और कीचड़ में लथपथ देखा जा सकता है. 

Advertisement

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, जट्ट नू चुड़ेल टकरी 15 मार्च को नजदीकी सिनेमाघरों में आपके. इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया है. एक यूजर ने लिखा, ऑसम. दूसरे यूजर ने लिखा, सरगुन की एनर्जी कोई मैच नहीं कर सकता. दूसरे यूजर ने लिखा, मेहता साहब आप पंजाबी इंडस्ट्री के ग्रेट आर्टिस्ट हो. तीसरे यूजर ने लिखा,  हैलो सरगुन मैम फिल्म प्रमोशन के लिए पाकिस्तान कब आ रहे हो आपके करोड़ों फैंस इंतजार कर रहे हैं. 

बता दें, जट्ट नू चुड़ैल टकरी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ गिप्पी ग्रेवाल, रुपी गिल और निर्मल ऋषि अहम रोल में नजर आ रही हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं