सपना चौधरी के नए गाने ‘रेल की भंबीरी’ ने मचाया गदर, रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज...देखें Video

सपना चौधरी का नया गाना ‘रेल की भंबीरी (Rail Ki Bhambhiri)’ भी रिलीज हो गया है, जिस पर लोगों ने प्यार बरसना शुरू कर दिया है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के लाखों दीवाने हैं. सपना चौधरी अपने एक ठुमके से लाखों लोगों के दिलों को धड़का देती हैं. सपना चौधरी एक के बाद एक अपने गाने रिलीज कर रही हैं, जिसे उनके फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब सपना चौधरी का नया गाना ‘रेल की भंबीरी (Rail Ki Bhambhiri)' भी रिलीज हो गया है, जिस पर लोगों ने प्यार बरसना शुरू कर दिया है. सपना अपने इस नए गाने से एक बार फिर लोगों का दिल जीतने में कामयाब साबित हो गई हैं.

सपना चौधरी ने गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर इसके रिलीज होने की घोषणा की है. सपना ने गाने के क्लिप को शेयर करते हुए लिखा है, ‘रेल की भंबीरी आउट हो गया है'. सपना के इस पोस्ट के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. लोग पोस्ट पर इस नए गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है कि, 'सपना जी आपने फिर गदर मचा दिया' तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘आपके सभी गाने अच्छे होते हैं. योर बिग फैन'.

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट