Advertisement

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी के जबरदस्त डांस को देख फैन्स हुए दीवाने, बार-बार देखा जा रहा Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है. इस वीडियो में धमाकेदार डांस से सपना चौधरी ने धूम मचा दी है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तूफानी गति से वायरल हो जाते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का फिर से एक स्टेज डांस का वीडियो तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में उनका डांस इतना बेजोड़ है कि लोग इसे बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो में स्टेज पर तूफानी अंदाज में डांस किया है. इस दौरान लोग उनसे वन्स मोर-वन्स मोर की डिमांड भी कर रहे थे. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो की धूम मची हुई है.

Advertisement

लता मंगेशकर ने कहा था नकल करने से नहीं टिकती सफलता, अब रानू मंडल ने दिया ऐसा जवाब...

Advertisement

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को उनके फैन पेज के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है. सपना चौधरी के इस वीडियो को देख फैन खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. सपना चौधरी ने देसी अंदाज में ऐसे ठुमके लगाए कि लोग उनके डांस को अपने कैमरे में कैद करने लगे. सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के हर कोने से स्टेज परफॉर्मेंस करने के अवसर मिल रहे हैं. सपना चौधरी का यह वीडियो भी इसी कड़ी का हिस्सा है. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement

सीढ़ियों से उतर रही थीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, तभी 'भाईजान' से हो गया सामना, फिर हुआ ऐसा- देखें Video

Advertisement

Advertisement

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा करने में काम करना शुरू कर दिया था, और अपने परिवार को सुपोर्ट किया था. लेकिन सिंगिंग-डांसिंग में उनका करियर चल निकला और वे नित नए मुकाम छूती चली गईं. सपना चौधरी की लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें 'बिग बॉस 11' में आने का मौका मिला, और उन्होंने बिग बॉस में जबरदस्त पारी भी खेली. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एक्टिंग डेब्यू किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Raebareli Seat से सांसद बने रहेंगे Rahul Gandhi, Wayanad से Priyanka Gandhi लड़ेंगीं चुनाव

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: