Sapna Choudhary ने लाल साड़ी पहन 'मन्ने आवे हिचकी' पर दिए शानदार एक्सप्रेशन, फैन्स बोले- तुस्सी छा गए...Video 

सपना चौधरी के इस वीडियो में उनका लाल लुक उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो में आप उन्हें लाल रंग की साड़ी, चोकर नेकलेस के साथ लाल लिपस्टिक और बिंदी में देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर Sapna Choudhary के लाखों दीवाने हैं. सपना चौधरी अपने एक ठुमके से लाखों लोगों के दिलों को धड़का देती हैं. सपना चौधरी एक के बाद एक अपने गाने रिलीज कर रही हैं, जिसे उनके फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में सपना ने एक बार फिर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे 'मन्ने आवे हिचकी' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं. सपना चौधरी का यह वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

इस वीडियो को Sapna Choudhary ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "कागा भी बोल्या हे". सपना चौधरी के वीडियो में उनका लाल लुक उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो में आप उन्हें लाल रंग की साड़ी, चोकर नेकलेस के साथ लाल लिपस्टिक और बिंदी में देख सकते हैं. सपना इस लुक से फैन्स के दिलों पर यकीनन बिजलियां गिरा रही हैं. सपना के इस पोस्ट को कुछ ही देर में 36 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं, जिस पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "सपना आए तो सिर्फ सपना का ही आए", तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "तुस्सी छा गए". इस तरह से लोग दिल और फायर इमोजी भी बनाकर सपना के वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. बात करें Sapna Choudhary की तो वे पहले हरियाणा की मशहूर डांसर हुआ करती थीं, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी किस्मत का सितारा चमक गया. आज उन्हें घर-घर में लोग पहचानते हैं और उनके गानों पर झूमते हैं.

Advertisement

ये भी देखें: ग्लैम एथनिक आउटफिट में नजर आईं सारा अली खान, जिम के बाहर जान्हवी, खुशी भी हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale