देसी सपना चौधरी पर चढ़ा विदेशी रंग, गोवा के बीच पर किया अंग्रेजी गाने पर झूमकर डांस

देसी क्वीन सपना चौधरी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना कोल्ड शोल्डर वन पीस पहनी हुई हैं

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सपना चौधरी अपने अंदाज, डांस और स्टाइल के लिए पॉपुलर हैं. फैंस जमकर उनके अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. फैंस सपना के देसी डांस के तो दीवाने हैं, लेकिन इन दिनों तो सपना का विदेशी अंदाज देखने को मिल रहा है. जी हां, हाल ही में हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी गोवा वेकेशन पर गईं हैं. जहां से वे लगातार वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.  

गोवा के बीच पर दिखा अनोखा अंदाज 
देसी क्वीन सपना चौधरी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना कोल्ड शोल्डर वन पीस पहनी हुई हैं. वहीं सपना गोवा के बीच पर अंग्रेजी गाने  Belly Dancer पर डांस करती नजर आ रही हैं.  वीडियो को देखने के बाद फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ओ देसी गर्ल सो कूल, वहीं दूसरे ने लिखा- यकीन नहीं हो रहा कि ये आप हो.

जमकर वायरल हो रहा डांस वीडियो 
बता दें कि सपना के इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं बीते दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो भी काफी पसंद किया गया था. इस वीडियो में वे ईलु गाने पर डांस करती नजर आ रही थी. साथ ही उनके ये कर्ली हेयर्स और उनका ये अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. वहीं ब्लैक आउटफिट में उनका लुक देखने लायक है. 
 

Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti