हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार के नए गाने 'टाटा सूमो' ने मचाया धमाल, देखें धमाकेदार Video

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार के नए गाने 'टाटा सूमो' ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. इस सॉन्ग में उनका कमाल का अंदाज देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने अपने बेहतरीन गानों से लोगों को दीवाना बना दिया है. 19 वर्षीय रेणुका पंवार के रेगुलर पोस्ट का  फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. रेणुका के दमदार गानों की गूंज देश भर में हैं. '52 गज का दामन' और 'चटक मटक' गाने की सफलता के बाद अब उनका एक और गाना 'टाटा सूमो' यूट्यूब पर खास पसंद किया जा रहा है. इस म्यूजिक वीडियो को देसी म्यूजिक स्टेशन पर रिलीज किया गया है. वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर  रहे हैं. इस गाने में भी रेणुका पंवार की कमाल सिंगिंग है.

रेणुका पंवार के नए गाने की धूम 
'टाटा सूमो' गाने में रेणुका के साथ प्रेम वत्स और प्रगति धमाकेदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं. यह पूरा गाना  'टाटा सूमो दिला दे ना' के ऊपर आधिरत है. इस गाने को लिरिक्स आमिन बड़ौदी ने लिखे हैं. गाने को पॉपुलर सिंगर रेणुका पंवार ने गाया है. इस म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर अभी तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रेणुका का आवाज इस गाने में चार चांद लगा रही है. 


सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं रेणुका पंवार
बता दें कि रेणुका पंवार अपने फैंस को कभी निराश नहीं होने देतीं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. रेणुका पंवार ने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत ही कम उम्र में मजबूती के साथ पांव जमा लिए हैं. वहीं अब एक के बाद एक उनके सुपरहिट गाने उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग