न्यूजीलैंड पुलिस ने ऑकलैंड की सड़कों पर यूं किया भांगड़ा, Video शेयर कर Neeru Bajwa बोलीं- दिन बना दिया...

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ने ऑकलैंड की सड़कों पर भांगड़ा कर रही न्यूजीलैंड पुलिस (Newzealand Police Bhangra Video) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में थिरकते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. नीरू बाजवा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर किसी का भी दिल खुश हो जाएगा. दरअसल, नीरू बाजवा ने ऑकलैंड की सड़कों पर भांगड़ा कर रही न्यूजीलैंड पुलिस (Newzealand Police Bhangra Video) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में थिरकते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि इसने मेरा दिन बना दिया.

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) द्वारा साझा किये गए वीडियो को इंस्टाग्राम पर 94 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "इसने मेरा दिन बना दिया." बता दें कि वीडियो में न्यूजीलैंड पुलिस (Newzealand Police Bhangra) नीरू बाजवा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'शड़ा' (Shadaa) के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही है. उनके डांस को देखने के लिए सड़कों पर काफी भीड़ भी उमड़ी हुई दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि वीडियो साल 2019 के दिवाली सेलिब्रेशन से जुड़ा हुआ है. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के इस वीडियो में न्यूजीलैंड पुलिस (Newzealand Police Bhangra) का डांस और उनका अंदाज वाकई देखने लायक है. उनके डांस को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, नीरू बाजवा के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की फिल्म 'मैं सोलह बरस की' से की थी. नीरू बाजवा टेलीविजन पर भी नजर आ चुकी हैं. वह 2003 में 'हरी मिर्ची लाल मिर्ची' सीरियल में दिखी थीं. इसके बाद वह 'अस्तित्व...एक प्रेम कहानी' और 'गन्स ऐंड रोजेज' जैसी सीरियल्स में भी नजर आई थीं. नीरू बाजवा का सॉन्ग 'लौंग लाची' भी यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India