हिमांशी खुराना 'इक नंबर दी चीज' गाने पर इस तरह डांस की प्रैक्टिस करती आईं नजर, देखें वायरल Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हैं.  हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. इसी बीच हिमांशी खुराना का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिमांशी (Himanshi Khurana Video) अपने सुपरहिट सॉन्ग 'इक नंबर दी चीज (Ik No Di Cheez)' पर डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. 


हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के इस वीडियो को विरल भयानी के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में हिमांशी खुराना की अदाएं फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं. 

Advertisement


बता दें कि हाल ही में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का 'दस की करां' सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. गाने  की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वीडियो को अभी तक 52 लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को सिंगर काका ने गाया है. हिमांशी खुराना की पूरे देश में लोकप्रियता उस समय बढ़ी, जब वो बिग बॉस के 13वें सीजन में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचीं. शो में उनकी और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE