हरियाणवी सिंगर बिल्ला सोनीपत आला के गाने यारियां ने मचाई धूम, चंद दिनों में पार किए मिलियन व्यूज, आपने सुना?

हरियाणा से कई जाने-माने सिंगर और डांसर उभरकर सामने आए हैं. इस बीच एक और नाम चर्चा में आ गया है और यह नाम है बिल्ला सोनीपत आला का, जिनका नया गाना यारियां सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बिल्ला सोनीपत आला का गाना यारियां हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

हाल के वर्षों में हरियाणवी संगीत को काफी पसंद किया गया है. हरियाणा से कई जाने-माने सिंगर और डांसर उभरकर सामने आए हैं. इस बीच एक और नाम चर्चा में आ गया है और यह नाम है बिल्ला सोनीपत आला का, जिन्हें अविनाश के नाम से भी जाना जाता है. बिल्ला सोनीपत आला पिछले कुछ समय में हरियाणा का एक जाना-माना नाम बन गए हैं, जिनके कई गाने अब तक यू-ट्यूब की दुनिया में धूम मचा रहे हैं. ऐसे में वे एक बार फिर अपने नए गाने 'यारियां' को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.

बिल्ला सोनीपत अला ने कई हिट गाने को अपनी आवाज दी है. अलबदी हूड, ओवर कॉन्फिडेंस, 2 गुलाब और आशिक जैसे ट्रैक अब भी चार्ट में ट्रेंडिंग लिस्ट में बने हुए हैं. हालांकि बिल्ला सोनीपत की प्रसिद्धि में वृद्धि उल्लेखनीय है, लेकिन उनका प्रभाव व्यक्तिगत सफलता की कहानियों से परे है. वह एक व्यापक सांस्कृतिक आंदोलन का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो हरियाणवी कलात्मकता की जीवंतता और गतिशीलता का प्रमाण है. 

Advertisement

जैसे-जैसे हरियाणवी संगीत उद्योग प्रमुखता हासिल कर रहा है, मुख्यधारा के भारतीय संगीत पर इसके प्रभाव को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. इस शैली की बढ़ती लोकप्रियता संगीत की रुचि को नया आकार दे रही है और लोकप्रिय संगीत के बारे में पारंपरिक धारणाओं को चुनौती दे रही है. बिल्ला सोनीपत की सफलता की कहानी इस बड़ी कहानी का प्रतीक है, एक कलाकार जो अपनी प्रतिभा और समर्पण के माध्यम से राष्ट्रीय मंच पर हरियाणवी संगीत का पथप्रदर्शक बन गया है.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar