कभी गाड़ियां तो कभी टॉयलेट साफ करता था ये एक्टर, एक गाने ने बदली किस्मत और बन गया पंजाब का सुपरस्टार, पहचाना क्या?

Gippy Grewal Unseen Photo: पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल ने पिता के साथ 21 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Gippy Grewal Unseen Photo: गिप्पी ग्रेवाल ने शेयर की 21 साल पुरानी तस्वीर
नई दिल्ली:

अर्श से फर्श तक का सफर काफी मुश्किल होता है. वहीं कुछ लोग ही इस जर्नी को पूरा कर पाते हैं. इनमें तस्वीर में पिता के साथ दिख रहे जवान लड़के की भी कहानी है, जिसने क्लीनिंग से लेकर सिक्योरिटी गार्ड तक का काम किया और आज पंजाब का सुपरस्टार बन गया. वहीं अपने दम पर सुपरहिट फिल्में दे रहा है. जी हां हम बात कर रहे हैं सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल की, जिनका नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है. वहीं उनके गाने तो लोगों की जबान पर चढे रहते हैं. 

2 जनवरी 1983 में जन्मे गिप्पी ग्रेवाल का करियर काफी संघर्ष भरा रहा है. म्यूजिक के दिवाने गिप्पी का पढाई में मन नहीं लगता था. लेकिन 12वीं के बाद उन्होंने अपना म्यूजिक करियर शुरु किया और अलग पहचान बनाई. वहीं आज वह एक्टर, सिंगर निर्माता, निर्देशक ही नहीं लेखन में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं. 

Advertisement

करियर की शुरुआत करने से पहले गिप्पी ग्रेवाल ने वेटर का काम किया. इसके बाद वह जब दिल्ली आए तो सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी भी की. इसके अलावा गाड़ियां से लेकर टॉयलेट भी धोए. लेकिन उन्होंने जो भी काम किया उसे पूरी शिद्दत और ईमानदारी से किया. हालांकि उन्होंने म्यूजिक करियर पर भी ध्यान दिया, जिसके चलते आज वह पंजाबी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहलाते हैं. 

करियर की बात करें तो चक्ख लाई एल्बम से गिप्पी ग्रेवाल ने करियर की शुरुआत की, जो कि हिट साबित हुई. इसके बाद 2010 में पंजाबी फिल्म मेल करादे रब्बा से वह एक्टिंग की दुनिया में उतरे. जबकि 2012 में उन्होंने कैरी ऑन जट्टा का निर्माण किया, जो कि हिट थी. वहीं 2018 में कैरी ऑन जट्टा 2 और साल 2023 में कैरी ऑन जट्टा 3 आई, जो भी सफल साबित हुई. 

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar