एंट्री में हो रही देरी दुल्हन से नहीं हुई बर्दाश्त, फेवरेट गाना बजते ही किया जोरदार डांस, Video वायरल

सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्रांजल दहिया के इस पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
दुल्हन का मजेदार डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

प्रांजल दहिया हरियाणा की मशहूर सिंगर हैं. प्रांजल दहिया के गाने लोगों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. प्रांजल दहिया का गाना 'जिस्पी' इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. इस गाने पर अब तक लाखों की संख्या में रील्स देखने को मिले हैं. इस गाने को बच्चे, जवान से लेकर बुजुर्ग तक खूब पसंद कर रहे हैं. खासकर शादियों में इस गाने को जमकर चलाया जा रहा है. यह कहना गलत नहीं होगा कि जिप्सी गाने की दीवानगी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रही है. सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्रांजल दहिया के इस पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही है. 

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन अपनी शादी में एंट्री कर रही है, तभी प्रांजल दहिया का गाना 'बालम थानेदार' बजने लगता है. रस्म में देरी हो रही होती है, वहीं दुल्हन को इस गाने पर डांस करना होता है. ऐसे में गाना बजते ही दुल्हन खुद को रोक नहीं पाती है और मामी-पापा, भाई-बहन, दोस्तों-रिश्तेदारों को पीछे छोड़ घूंघट उठाकर 'जिप्सी गाने' पर डांस करने लगती है. दुल्हन की इस हरकत को देख वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी देनी शुरू कर दी है. 

Advertisement

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'भगवान इसके पति की रक्षा करे'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'जैसी भी वाइफ मिले टिकटोकर न मिले'. इस तरह से इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें, प्रांजल दहिया का 'जिप्सी गाना काफी हिट हो गया है. इस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रील्स बनाए हैं. दिलजीत दोसांझ ने भी कुछ दिनों पहले इस गाने पर अपना मजेदार रील शेयर किया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar