बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस ने हरियाणवी और भक्ति संगीत लेबल किया लॉन्च, हार्डी संधू ने दी शुभकामनाएं

बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस अब हरियाणवी और भक्ति संगीत में प्रवेश कर रहा है. वे हरियाणवी और भक्ति संगीत को बढ़ावा देते हैं और हरियाणवी और भक्ति संगीत लेबल लॉन्च किए हैं. उनका यूट्यूब  चैनल भी जबरदस्त हिट है, जिसके पूरे प्लेटफॉर्म पर लाखों व्यूज हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
हार्डी संधू ने बॉस म्यूजिक को दी शुभकामनाएं
नई दिल्ली:

पंजाबी गाने और संगीत एल्बम 2022 में दुनिया भर में लोगों के दिल जीत रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉस म्यूजिक के बारे में बोलते हुए हार्डी संधू ने कहा कि बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस और नव सिद्धू के साथ  हम लंबे समय से काम कर रहे हैं.  म्यूजिक प्रमोशन, म्यूजिक रिलीज, म्यूजिक कंसल्टेंसी, इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन और इन्फ्लुएंसर मैनेजमेंट ऐसे सभी क्षेत्र हैं, जहां बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस माहिर हैं. नव सिद्धू और दिलजोत पन्नू दो भाई हैं, जिन्होंने चार साल पहले इस उद्यम की स्थापना की थी. 

संगीत के लिए नव सिद्धू के जुनून ने उन्हें दिलजोत पन्नू के साथ इस फर्म को लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया, जिन्होंने सूचना प्रौद्योगिकी का अध्ययन किया और ऑस्ट्रेलिया में डिजिटल मार्केटिंग में विशेषज्ञता हासिल की और कंपनी की सभी तकनीकी जरूरतों को पूरा किया. 

बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस के भारत और ऑस्ट्रेलिया में कार्यालय हैं, इसमें एक प्रतिभाशाली, गतिशील और पूरी तरह से सक्षम क्रू है जो दुनिया भर से किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए तैयार है. बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस बहुत ही कम समय में उत्तर भारत में अग्रणी इंस्टाग्राम प्रमोशनल कंपनी बन गई. संगठन ने पर्याप्त परियोजनाओं को पूरा किया है, जिससे उन्हें विश्व स्तर पर अपने कार्यबल को विकसित करने के लिए प्रेरित किया है.

बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस अब हरियाणवी और भक्ति संगीत में प्रवेश कर रहा है. वे हरियाणवी और भक्ति संगीत को बढ़ावा देते हैं और हरियाणवी और भक्ति संगीत लेबल लॉन्च किए हैं. उनका यूट्यूब  चैनल भी जबरदस्त हिट है, जिसके पूरे प्लेटफॉर्म पर लाखों व्यूज हैं. वे संगीतकारों को उनके संगीत को यूट्यूब  प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ करने में सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.
 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: 6 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद बोली पुलिस- ये हादसा या साजिश, होगी जांच