'पाकिस्‍तानी महिला मित्र' के बचाव में उतरे अमरिंदर, अरूसा के सोनिया गांधी सहित कई शख्सियतों के साथ फोटो पोस्‍ट कर पूछा सवाल..

इन आरोपों के बीच कैप्‍टन अमरिंदर ने एक फेसबुक पोस्‍ट में अरूसा आलम की भारत की कुछ दिग्‍गज शख्सियतों के साथ फोटो शेयर कीं और अपनी इस 'महिला मित्र' का बचाव किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Punjab: पंजाब कांग्रेस और पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) के बीच की 'तनातनी' में कैप्‍टन की महिला दोस्‍त अरूसा आलम (Aroosa Alam) का नाम भी चर्चाओं में है. चरणजीत सिंह चन्‍नी सरकार के कुछ मंत्री कैप्‍टन और अरूसा के रिलेशन को लेकर निशाना साध चुके हैं . राज्‍य के गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Randhawa)ने तो यहां तक कहा है कि 'कैप्‍टन कह रहे हैं कि पंजाब, ISI से खतरे का सामना कर रहा, ऐसे में हम अरूसा आलम के ISI के साथ रिश्‍तों की भी जांच करेंगे.'  इन आरोपों के बीच कैप्‍टन अमरिंदर ने एक फेसबुक पोस्‍ट में अरूसा आलम की भारत की कुछ दिग्‍गज शख्सियतों के साथ फोटो शेयर कीं और अपनी इस 'महिला मित्र' का बचाव किया.

अमरिंदर ने पोस्‍ट में लिखा, अमरिंदर ने पोस्‍ट में लिखा, 'मैं विभिन्‍न शख्सियतों के साथ अरूसा आलम के चित्रों की सीरीज पोस्‍ट कर रहा हूं. क्‍या इन सब के भी ISI से संबंध हैं? ऐसा कहने वाले सोचसमझ कर बोलें. यह सब सिर्फ तंग मानसिकता की अभिव्यक्ति है.' अमरिंदर ने आगे लिखा, 'दुर्भाग्य से भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय वीजा पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, वरना मैं उसे फिर से आमंत्रित करता.' अमरिंदर ने जो तस्‍वीरें शेयर की है उनमें अरूसा को कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी, पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेत्री सुषमा स्‍वराज, सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव और पूर्व कानून मंत्री व कांग्रेस नेता अश्‍वनी कुमार के साथ देखा जा सकता है.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India